Home > खेल > पाकिस्तान पर फिर हुई सर्जिकल स्ट्राइक, इस बार भारत नें हॉकी से पीटा

पाकिस्तान पर फिर हुई सर्जिकल स्ट्राइक, इस बार भारत नें हॉकी से पीटा

india vs pakistan

नई दिल्ली : भारत के शेरोन नें एक बार फिर पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक कर दी। मगर इस बार जंग ज़रा अलग तरह की थी। मलेशिया में भारत और पाकिस्तान के बीच हॉकी का मुकाबला था। और टीम इंडिया नें साबित कर दिखाया कि पाक से मुकाबला हुआ तो वो जी-जान से जीत हासिल करने की कोशिश करेगी।

मलेशिया में एशियन चैंपियन ट्रॉफी के मैच में भारत नें पाकिस्तान की टीम को चारों खाने चित्त करते हुए 3-2 से मैच को अपने नाम कर लिया। टीम इंडिया के हौसले इस समय बुलंद हैं। भारत नें खेल की शरुआत ही आक्रामक तरीके से करी। भारतीय हॉकी टीम इस समय अपनी जबरदस्त फॉर्म में है और लगता है कि एशिया का चैंपियन बनने से अब इसे कोई नहीं रोक सकता।

loading...

गौरतलब है कि उरी में हुए आतंकी हमले के बाद से ही भारत-पाक के बीच तनाव चल रहा है। और आतंकी हमलों का बदला लेने के लिए हाल ही में भारतीय सेना ने पीओके में घुस कर सर्जिकल हमला कर दिया था। इसके बाद से ही भारत में हर मोर्चे पर पाकिस्तान का विरोध हो रहा है। हाल ही में पाकिस्तानी कलाकारों को भारत में बैन करने की मांग भी शुरू हो गयी है।

अब आपकी बारी

एक के बाद एक हर मोर्चे पर भारत द्वारा पाकिस्तान को शिकस्त दिए जाने से क्या आप खुश हैं? अपने विचार आप कमेंट द्वारा शेयर कर सकते हैं।

इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।
हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments