Home > ख़बरें > वायरल वीडियो :पीएम नरेंद्र मोदी के बारे में विदेशियों के जवाब सुनकर आप भी चौंक जायेंगे

वायरल वीडियो :पीएम नरेंद्र मोदी के बारे में विदेशियों के जवाब सुनकर आप भी चौंक जायेंगे

नई दिल्ली : देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पूरे विश्व में एक पावरफुल नेता के रूप में उभरें हैं. पीएम बनने के बाद नरेंद्र मोदी ने एक के बाद ताबड़तोड़ विदेशी दौरे किये, जिसकी वजह से आज भारत देश पूरे अंतर्राष्ट्रीय मंच पर मजबूती से अपने स्थान पर सर ऊँचा करके खड़ा है.

जब विदेशियों से पूछा गया कौन है नरेंद्र मोदी?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार को अब तीन साल पूरे होने को हैं. इस पर यूट्यूब पर एक रिक्शेवाली नाम के यूट्यूब चैनल ने एक वीडियो अपलोड किया, ये वीडियो इन दिनों बहुत वायरल हो रहा है. सिर्फ 5 दिनों में ही इस वीडियो को 6 लाख लोग देख चुके हैं. इस वीडियो में जो लड़की है वो भारत से है और वो स्पेन के इबीसा द्वीपसमूह पर विदेशी लोगों से पीएम मोदी की तस्वीर दिखाकर उनको पहचानने को कहती है. लगभग सभी लोगों ने पीएम मोदी को पहचान लिया और फिर जो जवाब सुनने को मिले वो बेहद चौकाने वाले थे.

योग दिवस के लिए पीएम मोदी जी की तारीफ
वीडियो में एक स्पेनिश लड़की ने कहा कि मोदी डोनाल्ड ट्रम्प से भी कही ज़्यादा ताकतवर नेता हैं. खुद को योग गुरु कहने वाली इस महिला ने पीएम मोदी का विश्व योग दिवस शुरू करने के लिए बहुत शुक्रिया अदा किया.

बहुत पावरफुल नेता हैं.
वहां मौजूद लोगों में से कुछ को 21 जून योग दिवस अच्छे से याद था. यही नहीं उन्होंने तो कुछ योग के स्टेप्स भी करके दिखाए. साथ मोदी को एक ताकतवर महान नेता बताया और कहा कि भारत एक किस्मत वाला देश है.

पीएम मोदी के नारे भी याद थे.
एक शख्स ने तो पीएम मोदी के लिए उनका ही नारा “हर हर मोदी, घर घर मोदी” भी लगा दिया. इसका जवाब सुनकर रिक्शावली महिला भी आश्चर्यचकित रह गयी. बस एक शख्स से गलती हो गयी उसने मोदी को गाँधी बता दिया.

इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।
हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments