Home > ख़बरें > अक्षय कुमार के बाद अब विवेक ओबेरॉय ने जवानो के लिए उठाया ऐसा कदम, आपकी छाती भी गर्व से फूल जाएगी

अक्षय कुमार के बाद अब विवेक ओबेरॉय ने जवानो के लिए उठाया ऐसा कदम, आपकी छाती भी गर्व से फूल जाएगी

नई दिल्ली : 24 अप्रैल को छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में 300 नक्सलियों ने धोखे से सीआरपीएफ के जवानो पर हमला कर दिया था जिसमे 25 जवान शहीद हो गए थे. इसके बाद बॉलीवुड के अभिनेता अक्षय कुमार ने जवानो के परिवारों को 1 करोड़ 8 लाख रुपयों की मदद करी थी साथ ही बाकी सबसे भी आगे से बढ़कर मदद करने की अपील करी थी. जिसके बाद क्रिकेटर गौतम गंभीर ने एलान किया था कि वो शहीद जवानो के बच्चों की शिक्षा की पूरी ज़िम्मेदारी उठाएंगे.


अब इस कड़ी में विवेक ओबेरॉय भी शामिल हो गए हैं उन्होंने देश के प्रति जिम्मेदारी समझते हुए शहीद जवानो के लिए जो कदम उठाया है उससे सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि पुरे सोशल मीडिया में उनके इस कदम की ज़बरदस्त तारीफ हो रही है.

मिडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिनेता विवेक ओबेरॉय की कंपनी “कर्म इंफ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड” जो कि एक रियल एस्टेट कंपनी है वो अब सीआरपीएफ के शहीद जवानों के परिवारों को 25 फ्लैट देगी. ये फ्लैट महाराष्ट्र के ठाणे में दिए जायेंगे. ख़बरों के मुताबिक विवेक की इस कम्पनी ने लिस्ट जारी करी है जिसमे 4 फ्लैट तो दिए जा चुके हैं और बाकी दिए जाने वाले फ्लैट की लिस्ट भी जल्द ही जारी कर दी जाएगी. इसी सिलसिले में कंपनी ने सीआरपीएफ को एक पत्र भी भेज दिया है.

इससे पहले भी कर चुके हैं मदद

अभिनेता विवेक ओबरॉय ने इसे पहले भी 2004 में सुनामी में लोगों की दिल खोल के मदद करी थी. जिसकी वजह से उन्हें कई बार अनेक अवार्ड से सम्मानित भी किया जा चुका है. यही नहीं वो आज विश्व स्वास्थ्य संगठन के तम्बाकू रोधी अभियान के अम्बैस्डर भी है.


इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।
हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments