Home > ख़बरें > विनय कटियार ने राम मंदिर पर दिया चौंकाने वाला बयान, यूपी की राजनीति में बवाल

विनय कटियार ने राम मंदिर पर दिया चौंकाने वाला बयान, यूपी की राजनीति में बवाल

vinay-katiyar-ram-temple

अयोध्या : यूपी की राजनीति अब गरमाती जा रही है, भाजपा के फायर ब्रांड नेता वियन कटियार के बयान से सरगर्मी बढ़ गयीं हैं. विनय कटियार ने बयान दिया है कि जैसे ढांचा ढहाया गया, उसी तरह अयोध्या में मंदिर भी बनाया जाएगा. इसके आगे उन्होंने कहा कि जो लोग अयोध्या में राम मंदिर निर्माण नहीं चाहते हैं, वो अराजक हैं और भारत को बर्बाद कर रहे हैं.


कटियार ने अपने बयान में कहा कि अगर भाजपा उत्तर प्रदेश में जी जाती है तो राम मंदिर निर्माण पूरी ताकत से होगा. कटियार ने लोगों से कहा कि मंदिर निर्माण के लिए बहुमत बेहद जरूरी है इसलिए अगर अयोध्या में राम मंदिर बनाना है तो उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनना जरूरी है. उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने से ही राज्यसभा में भाजपा का बहुमत होगा और फिर पूरी ताकत से राम मंदिर का निर्माण हो सकेगा.

विनय कटियार ने मंदिर बनाने के तीन तरीके भी बताये, उन्होंने कहा कि मंदिर या तो अदालत के माध्यम से बनाया जा सकता है, या फिर बातचीत के जरिये से, या फिर संसद में कानून बनाकर भी मंदिर बनाया जा सकता है. एक सवाल के जवाब में कटियार ने इस बात का भी विशवास दिलाया कि मोदी के कार्यकाल में ही मंदिर बनेगा.


इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।

सब्सक्राइब करें हमारा यू-ट्यूब चैनल


हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments