Home > ख़बरें > एक्शन में योगी… बे-इज्जत हुए आजम खान…सत्ता में आते ही हुआ ऐसा काम !

एक्शन में योगी… बे-इज्जत हुए आजम खान…सत्ता में आते ही हुआ ऐसा काम !

yogi-azam-khan

नई दिल्ली : यूपी में भारी बहुमत के साथ योगी आदित्यनाथ ने अपनी सरकार बनायीं है. ये कोई मिली-जुली सरकार तो है नहीं, जहाँ सबसे पूछ-पूछ कर निर्णय लेने पड़े जिसके चलते सालों-साल फैसले लटके रहें. यहाँ तो जनता ने पूरी ताकत योगी के हाथों में सौंप दी है. योगी जनता की उम्मीदों पर खरे भी उतरते नज़र आ रहे हैं. आज यूपी में कुछ ऐसा हुआ जिसे देख आजम खान के होश उड़ गए.

एक्शन में आये योगी के मंत्री !

गौरतलब है कि योगी सरकार में एक मात्र मुस्लिम चेहरे मोहसिन रजा को मंत्री पद मिला है. उन्हें अल्पसंख्यक मंत्रालय सौंपा गया है. मंत्री पड़ की शपथ ले चुके मोहसिन रजा आज अपने ऑफिस पहुचे. ऑफिस पहुचते ही बाहर चैंबर में आजम खान की तस्वीर लगी देख मोहसिन गुस्से से उबल पड़े और उन्होंने हज कमेटी के अधिकारियों को जबरदस्त डांट पिलाई.

उन्होंने फ़ौरन आजम खान की तस्वीर को हटाने के आदेश दिए और आजम की जगह पीएम मोदी और सीएम योगी की तस्वीर लगाने के आदेश दिए. अफसर भी तुरंत एक्शन में आ गए और उन्होंने आनन्-फानन में आजम की तस्वीर वहां से हटा दी.

इसके बाद मोहसिन रजा ने अफसरों को आदेश दिए कि पीएम मोदी की घोषणाओं के बारे में जगह-जगह लिखा जाए, ताकि लोगों को पता चल सके कि सरकार उनके लिए क्या-क्या करने जा रही है. इसके बाद मोहसिन ने लोगों को मिल रही सुविधाओं का जायजा भी लिया और पीने के पानी की खराब व्यवस्था को देखकर एक बार फिर उनका गुस्सा फूट पड़ा.

मूलभूत सुविधाएं दुरुस्त करने के आदेश !

उन्होंने अफसरों को खराब व्यवस्था के लिए फटकार लगाते हुए तुरंत पीने के पानी की व्यवस्था को दुरुस्त करने के आदेश दिए. गौरतलब है कि योगी जबसे राज्य के सीएम बने हैं, तबसे लगातार लोगों को मिलने वाली सुविधाओं को दुरुस्त करने में लगे हैं, उनके सभी मंत्री भी उन्ही के पदचिन्हों पर चल रहे हैं.

योगी राज्य की सुरक्षा व्यवस्था को दुरुस्त करने के साथ-साथ विकास के लिए केवल तीन ही दिन में अबतक 20 से भी ज्यादा बड़े फैसले ले चुके हैं. इससे पहले योगी सरकारी दफ्तर में गन्दगी देख कर दफ्तर में पान, पान मसाला और गुटखा खाने पर भी रोक लगा चुके हैं. इसके साथ ही उन्होंने सरकारी दफ्तर में पॉलीथीन का इस्तमाल करने पर भी रोक लगायी हुई है.

पीएम मोदी और बीजेपी के खिलाफ लगातार बयानबाजी में डूबे आजम अब इस पर क्या प्रतिक्रया देते हैं, इस बात पर सबकी नज़रें टिकी हुई हैं.

इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।
हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments