Home > ख़बरें > पीएम मोदी को लेकर अमेरिका से पाकिस्तान के लिए आयी ऐसी भयानक खबर, मोदी-मोदी जपने लगा नवाज !

पीएम मोदी को लेकर अमेरिका से पाकिस्तान के लिए आयी ऐसी भयानक खबर, मोदी-मोदी जपने लगा नवाज !

trump-modi-nawaj

नई दिल्ली : पाकिस्तान ने तो हद कर रही है और भारत लगातार बर्दाश्त करता आ रहा है. आये दिन पाकिस्तानी आतंकी भारत में घुसपैठ करने के प्रयास कर रहे हैं, कश्मीर में मौजूद आतंकी घाटी में हत्याएं कर रहे हैं लेकिन भारत शांत बैठा है. दुनिया का शायद ही कोई दूसरा देश इतना होने पर शांत रहा होगा. आतंकी गतिविधियों के चलते अफगानिस्तान और ईरान जैसे देशों तक ने पाकिस्तान को हमले कि धमकी दे दी है. लेकिन अब अमेरिका से जो खबर सामने आ रही है, वो निसंदेह पाकिस्तान के लिए घातक है.

पाकिस्तान को अमेरिका की चेतावनी

अमेरिका ने पाकिस्तान को चेतावनी दी है कि यदि उसने भारत के सैनिकों पर हमले करने बंद नहीं किये तो भारत के सब्र का बांध कभी भी टूट सकता है और यदि ऐसा हुआ तो उन्हें पूरा यकीन है कि पाकिस्तान को बहुत भारी पडेगा.

अमेरिकी सांसद और हाउस डेमोक्रेटिक कॉकस के अध्यक्ष जो क्राउले ने चेतावनी देते हुए कहा कि पाकिस्तान यदि ऐसे ही भारतीय सैनिकों पर हमले करते रहेगा तो भारत अब ज्यादा देर चुप नहीं बैठेगा. वो बहुमत से सरकार चला रहे हैं और उन पर किसी तरह का दबाव नहीं है. दरअसल भारतीय सेना सब्र से काम जरूर ले रही हैं, लेकिन अंदर ही अंदर किसी बड़े हमले कि तैयारी कि जा रही है.

ऐसे में अमेरिकी सांसद जो क्राउली ने पाकिस्तान को चेतावनी देते हुए कहा कि पाकिस्तान आतंकी करतूतें बंद करे जैसे आतंकी संगठन लश्करे तैयबा पाकिस्तान से भारत पर लगातार हमले कर रहा है, उससे स्थिति बिगड़ने वाली है. आतंकी लड़ाई एक बड़े युद्ध में बदल सकती है.


भारत कुछ भी करने में सक्षम है, यदि युद्ध हो गया तो भारतीय सेना पाकिस्तान में घुस के आतंकियों का सफाया करेगी. अतः पाकिस्तान को आतंकियों पर लगाम लगानी चाहिए. क्राउली ने कहा कि दिन पर दिन मोदी सरकार पर दबाव बढ़ता जा रहा है. ये सब अब ज्यादा दिन नहीं चलने वाला. भारत में पाकिस्तान को मुँहतोड़ जवाब देने कि मांग काफी तेज हो चुकी है. अब डोनाल्ड ट्रम्प को पाकिस्तान पर दबाव बनाना चाहिए, ताकि वो आतंकियों पर कार्रवाई करे.

अमेरिकी सांसद के बयान के बाद अब पाकिस्तानी आतंकवाद की चर्चा दुनियाभर में शुरू हो गयी है. ऐसे में यदि अब भारत पाकिस्तान के खिलाफ युद्ध करता है तो दुनियाभर के देश भारत के समर्थन में रहेंगे. वहीँ अब ट्रम्प प्रशासन भी पाकिस्तान पर सख्त रुख अपना सकता है.

अमेरिकी सांसद के बयान के बाद सारी दुनिया का ध्यान पाकिस्तानी आतंकवाद की ओर मुड़ गया है. पूरी दुनिया का मानना है कि यदि पाकिस्तान का ऐसा ही रवैया जारी रहा है तो भारत के युद्ध छेड़ सकता है.


इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।
सब्सक्राइब करें हमारा यू-ट्यूब चैनल


हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments