Home > ख़बरें > विडियो- यूपी में तो हद हो गई… वोट मांगने के लिए खुद को ही जूते मारने लगे सपा उम्मीदवार

विडियो- यूपी में तो हद हो गई… वोट मांगने के लिए खुद को ही जूते मारने लगे सपा उम्मीदवार

sp-candidate-hit-shoe

नई दिल्ली : चुनाव के मौसम में नेताओं की अजीबों-गरीब हरकते शुरू हो जातीं हैं. राजनीति जो ना करवाये वो कम है. उत्तर प्रदेश में भी चुनाव शुरू होने वाले हैं और समाजवादी पार्टी के कई नेता जानते भी हैं कि उन्होंने कुछ ख़ास काम तो किये नहीं हैं, ऊपर से यूपी में दंगे-फसाद करवाये हैं सो अलग इसलिए जनता उन्हें वोट नहीं देने वाली. इसलिए समाजवादी पार्टी के एक नेता ने जनता से वोट मांगने का ऐसा ऐसा हैरतअंगेज पैंतरा निकाला है जिसे देखकर लोग भी हैरान रह गए.

केजरीवाल के भी गुरु निकले नेता जी

आपने सुना होगा कि केजरीवाल मीडिया की सुर्ख़ियों में आने के लिए और जनता के दिल में सहानभूति जगाने के लिए अक्सर खुद पर जूता फिकवा लेते हैं लेकिन समाजवादी पार्टी के विधायक सुजात आलम ने उनसे भी एक कदम आगे बढ़कर चुनाव प्रचार के दौरान खुद को ही जूते मारने शुरू कर दिए. किसी को समझ आता कि माजरा आखिर है क्या उससे पहले ही नेता जी अपने सिर पर दो जूते मार चुके थे.

सुजात आलम यूपी में बहुलंदशहर से सपा विधायक हैं. प्रचार के वक़्त वो एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने जनता से कहा कि वो पूरी ईमानदारी से जनता की सेवा करेंगे और फिर खुद को ईमानदार साबित करने के लिए उन्होंने अपना जूता उतारा और अपने ही सर पर मारना शुरू कर दिया. जूता मारने के अलावा उन्होंने जनता के सामने अपना कुर्ता फैलाकर भीख भी मांगी.

देखिये नेता जी का हैरतअंगेज विडियो और शेयर करिये.

इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।
हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments