Home > ख़बरें > यूपी में अखिलेश सरकार के बेहद सनसनीखेज कारनामे का हुआ खुलासा, पीएम मोदी भी रह गए शॉक्ड

यूपी में अखिलेश सरकार के बेहद सनसनीखेज कारनामे का हुआ खुलासा, पीएम मोदी भी रह गए शॉक्ड

Akhilesh-Yadav2

लखनऊ : लखनऊ में मंगलवार को लगातार 11 घंटे तक चले एनकाउंटर में ISIS आतंकी सैफुल्लाह को ढेर कर दिया गया. लेकिन ये ओ महज एक शुरुआत है, अब इस केस से जुडी एक ऐसी सनसनीखेज खबर सामने आयी है जिसने सारे देश को हैरान कर दिया है.


पुलिस को थी आतंकियों की जानकारी !

आतंकियों के एनकाउंटर के दौरा एक बड़ा खुलासा हुआ है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक़ यूपी पुलिस को पिछले 3 महीनों से यहां आतंकियों के होने की जानकारी थी लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई करना जरुरी नहीं समझा. खबर आयी है कि यहां पास ही में रहने वाले एक जागरूक स्थानीय युवक ने पुलिस को इस बात की जानकारी दी थी.लेकिन लखनऊ पुलिस ने आतंकियों का सत्यापन कराना किसी कारणवश जरुरी ही नहीं समझा.

पुलिस ने नहीं लिया कोई एक्शन !

ISIS के ये खूंखार आतंकवादी लखनऊ के हाजी कॉलोनी में एक मकान में पिछले 3 महीने से बड़े आराम से रह रहे थे. पास में रहने वाले एक जागरूक युवक अकरम ने इस बात पर गौर किया कि ये लोग अक्सर ही बड़े-बड़े भरे हुए बैग लेकर रात में देर से घर लौटते थे और सुबह होते ही कहीं चले जाते थे. इसके अलावा ये लोग आस-पास के लोगों से भी कटे-कटे से रहते थे. तीनों आतंकी एक साथ एक ही कमरे में रहा करते थे और आधीरात के बाद तक इनके कमरे की लाइट जलती रहती थी. जिसके कारण इस बात की सूचना पुलिस को दी गयी लेकिन यूपी पुलिस के पास फुरसत ही कहा, वो तो बलात्कारी मंत्री को बचाने में सारा ध्यान लगाए थी शायद.


यूपी एटीएस ने वक़्त रहते ISIS के नेटवर्क को तबाह कर दिया वरना पूरा यूपी आतंक की चपेट में आ जाता. ISIS
के इन खूंखार आतंकियों की योजना तो पूरे प्रदेश में आतंक मचाने की थी. एटीएस को जानकारी मिली है कि ISIS खुरासान मॉड्यूल 27 मार्च को यूपी के बाराबंकी में भयानक बम धमाके करने वाला था.

एडीजी दलजीत सिंह चौधरी ने जानकारी दी है कि मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश में ISIS के खुरासान मॉड्यूल के 6 आतंकियों को धर दबोचा गया है. भोपाल-उज्जैन पैसेंजर ट्रेन में बेम धमाका करने की योजना सैफुल्लाह ने रची थी और योजना पर काम करने के लिए लखनऊ के काकोरी के हाजी कॉलोनी में एक मकान किराए पर लिया था. इसी जगह पर एटीएस ने सैफुल्लाह का एनकाउंटर किया है.

किसी नेता के दबाव में थी पुलिस ?

खैर अब सवाल ये उठ रहे हैं कि अगर यूपी पुलिस को आतंकियों के बारे में जानकारी थी तो फिर उन्होंने कोई एक्शन क्यों नहीं लिया? क्या किसी नेता के दबाव में आकर ऐसा किया गया? पीएम मोदी यूपी की सपा सरकार पर आरोप लगाते रहे हैं कि सपा के राज में सरकार पुलिस थाने से चलती है, तो क्या उनकी बात सच है और वाकई जेल में बंद आतंकी और अपराधी राज्य सरकार चला रहे थे? कई सवाल उठ रहे हैं जिन्होंने अखिलेश यादव को कटघरे में खड़ा कर दिया है.


इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।

सब्सक्राइब करें हमारा यू-ट्यूब चैनल


हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments