Home > ख़बरें > यूपी में पीएम मोदी के इस जबरदस्त कारनामे से समाजवादी पार्टी में आया भूचाल, परेशानी में आये अखिलेश

यूपी में पीएम मोदी के इस जबरदस्त कारनामे से समाजवादी पार्टी में आया भूचाल, परेशानी में आये अखिलेश

modi-akhilesh-yadav

नई दिल्ली : भोलेनाथ की नगरी काशी आजकल सुर्ख़ियों में चल रही है. एक के बाद एक सभी पार्टियों के बड़े-बड़े नेता काशी की ओर अपना रुख कर रहे हैं. ऐतिहासिक रूप से तो काशी का महत्व है ही लेकिन राजनीतिक रूप से भी काशी का महत्व कुछ कम नहीं. पीएम मोदी खुद यहां से सांसद जो हैं. आज पीएम मोदी ने काशी में जो काम किया है उसके बाद सपा के होश उड़े हुए हैं.


यादव वोट बैंक में पीएम मोदी की सेंध

पीएम मोदी ने आज दो ऐसे महत्वपूर्ण काम किये हैं जिनसे सबसे ज्यादा नुक्सान समाजवादी पार्टी को होने वाला है. यूपी चुनाव के आखिरी चरण में काशी की 8 विधानसभा सीटों पर भी मतदान होने को है. यहां के सभी तरह के वोटरों को लुभाने की कोशिश में लगे पीएम मोदी आज गढ़वा घाट आश्रम पहुंचे. यहां के बारे में सबसे खास बात ये है कि यादवों के लिए ये बहुत महत्वपूर्ण और श्रद्धा की जगह है. पीएम मोदी ने यहां पर ना केवल संतों से मुलाकात की बल्कि गौशाला में अपने हाथ से गायों को भरपेट चारा और खेला भी खिलाया.

खबर आ रही है कि इस बात से पीएम मोदी ने यादवों का दिल जीत लिया. यादवों को लग रहा है कि चुनावों की आपाधापी में भी पीएम मोदी उनका ख्याल रखा. समाजवादी पार्टी के कोर वोट बैंक माने जाने वाले यादवों के वोट हासिल करके 2014 लोकसभा चुनाव में भी बीजेपी ने इतिहास रचा था. अब वही इतिहास फिर से दोहराने वाला है.


कायस्थों को भी पीएम मोदी का साथ

गढ़वा घाट के अनुयायी यदि बीजेपी के पक्ष में मतदान करते हैं तो बीजेपी को काफी फायदा मिलेगा. केवल इतना ही नहीं बल्कि कायस्थों का भी ध्यान रखते हुए पीएम मोदी लाल बहादुर शास्त्री के घर जाकर उन्हे श्रद्धांजलि भी देंगे. शास्त्री जी का घर बनारस कैंट के इलाके में है जहां कायस्थ वोटरों की संख्या भी काफी ज्यादा है. ऐसे में शास्त्री जी के घर जाने से कायस्थों के बीच भी अच्छा सन्देश जाएगा.

इससे पहले उनके रोड शो के दौरान उनका काफिला मुस्लिम बहुल इलाकों से भी गुजरा था. जहां उन्होंने प्रेम के साथ मुसलामानों द्वारा दिए गए शॉल को स्वीकार किया था. जिसके बाद मुसलामानों ने मोदी-मोदी के नारे भी लगाए थे. कुल मिलाकर यूपी विधान सभा के लिए अपने चुनावी प्रचार में पीएम मोदी सभी वर्गों का ख़ास ध्यान रख रहे हैं जिसका फायदा मतदान के दिन उन्हें मिलने की पूरी-पूरी उम्मीद है.


इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।


सब्सक्राइब करें हमारा यू-ट्यूब चैनल

loading...

Comments

2016 DD Bharti |