Home > ख़बरें > पीएम मोदी की बात को अनसुना होते देख फट पड़ा सीएम योगी का गुस्सा, थर-थर काँपे धर्म के ठेकेदार !

पीएम मोदी की बात को अनसुना होते देख फट पड़ा सीएम योगी का गुस्सा, थर-थर काँपे धर्म के ठेकेदार !

narendra-modi-yogi

लखनऊ : पीएम मोदी ने यूपी चुनाव से पहले प्रदेश व् देश की मुस्लिम बहनो से वादा किया था कि वो ट्रिपल तलाक को ख़त्म करके उन्हें समानता का अधिकार दिलाएंगे. लेकिन कुछ मुस्लिम संगठनों ने इस पर ऐतराज जताना शुरू कर दिया जिसके चलते इसे ख़त्म करने में देर लग रही है. खबर आयी है कि पीएम मोदी की बात को अनसुना होते देख यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ गुस्से से उबल पड़े हैं.

ट्रिपल तलाक द्रौपदी के चीरहरण जैसा !

सीएम योगी ने ट्रिपल तलाक पर बड़ा बयान देते हुए उसे समर्थन कर रहे लोगों पर जमकर अपनी भड़ास निकाली है. लखनऊ में पूर्व प्रधानमंत्री चन्द्रशेखर की 91वीं जयंती के मौके पर उनपर लिखी किताब के विमोचन के मौके पर सीएम योगी ने तीन तलाक के मुद्दे पर कुछ लोगों को मौन रहने के लिए लताड़ा है. उन्होंने कहा कि देश की समस्या पर कुछ लोगों का मुंह बंद है. उन्होंने ऐसे लोगों को फटकार लगाते हुए कहा कि जो लोग इस गंभीर मुद्दे पर मौन हैं, वो अपराधियों जैसे हैं.

केवल इतना ही नहीं बल्कि ऐसे गंभीर मुद्दे पर चुप रहने वालों की तुलना उन्होंने महाभारत में द्रौपदी के चीरहरण के वक्त वहां मौजूद लोगों के मौन रहने से कर डाली. सीएम योगी ने ट्रिपल तलाक को बड़ी समस्या बताते हुए इसे मुस्लिम महिलाओं के साथ अन्याय बताया.

देश में लागू होगा यूनिफार्म सिविल कोड !

इसके साथ ही सीएम योगी ने पीएम मोदी के यूनिफार्म सिविल कोड के सपने का समर्थन करते हुए प्रश्न किया कि जब देश एक है तो कॉमन सिविल कोड क्यों नहीं? सीएम योगी ने सवाल किया कि जब देश एक है तो शादी-ब्याह के कानून एक क्यों नहीं होने चाहिए?

यूनिफार्म सिविल कोड पर योगी ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर भी यूनिफार्म सिविल कोड के पक्ष में थे. उन्होंने कहा कि, “ऐसे बहुत कम समाजवादी होंगे जो अपने परिवार को आगे नहीं बढ़ाते हैं. चंद्रशेखर ऐसी ही एक शख्सियत थे, जिन्होने समाजवाद को परिवारवाद, गुंडागर्दी और जातिवाद की परिभाषा नहीं बनने दी.” सीएम योगी ने ऐलान किया कि उनकी सरकार समाज के हर वर्ग के लिए काम करेगी. वो किसानों के हित में काम करने को लेकर प्रतिबद्ध हैं. उन्होंने कहा कि उनकी सरकार को जो मौक़ा मिला है, उसके एक-एक मिनट का इस्तमाल वो गरीबों, किसानों और नौजवानों के हित में करेंगे.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने साफ़ शब्दों में कहा कि देश में सबके लिए एक कानून होना चाहिए. उनके इस बयान से साफ़ है कि वो पीएम मोदी के सपनों को पूरा करने में उनके सच्चे सिपाही की तरह हमेशा उनके साथ खड़े रहेंगे और इस दिशा में काम करते हुए जल्द ही देश से ट्रिपल तलाक को ख़त्म करने के साथ-साथ यूनिफार्म सिविल कोड स्थापित किया जाएगा.

इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।
हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments