Home > ख़बरें > ये है 21वीं सदी की सबसे अच्छी खबर, जिसे देख कांग्रेस, आम आदमी पार्टी व् अन्य पार्टियों में मचा हड़कंप

ये है 21वीं सदी की सबसे अच्छी खबर, जिसे देख कांग्रेस, आम आदमी पार्टी व् अन्य पार्टियों में मचा हड़कंप

uma-bharti-swamy-praveen-togadia

नई दिल्ली : भारी बहुमत से यूपी को फतह करने के बाद आखिरकार योगी आदित्यनाथ यूपी के मुख्यमंत्री बन गए. उनके मुख्यमंत्री बनते ही लोगों की बधाईओं और टिप्पणियों का सिलसिला शुरू हो गया. जहाँ कई लोग उनके सीएम बनने की ख़ुशी से फूले नहीं समा रहे, वहीँ कई अन्य के गले से ये बात नीचे ही नहीं उतर रही कि एक भगवाधारी हिंदुत्व की बातें करने वाला महंत यूपी की गद्दी पर बैठेगा.

21वीं सदी की सबसे अच्छी खबर !

योगी के यूपी का मुख्यमंत्री बनने पर केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने कहा कि उनके लिए मोदी का प्रधानमंत्री बनना और उनके छोटे भाई योगी आदित्यनाथ का मुख्यमंत्री बनना 21वीं सदी की सबसे अच्छी खबर है. उन्होंने योगी को अपना छोटा भाई बताते हुए सीएम बनने के लिए उन्हें बधाई दी. उमा भर्ती ने कहा कि योगी राष्ट्रवाद को साथ लेकर चलेंगे और ये वामपंथियों के गाल पर करारा तमाचा है.

वहीँ बीजेपी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सदस्य डॉ सुब्रमण्यम स्वामी ने योगी के सीएम बनने पर कहा कि योगी प्रदेश के अब तक के सबसे बेहतरीन मुख्यमंत्री साबित होंगे. उन्होंने कहा कि योगी के नेतृत्व में जल्द ही यूपी देश के सबसे अच्छे राज्यों में शामिल हो जायेगा.

ऊर्जावान नौजवान है योगी !

डॉ स्वामी ने योगी की तारीफ़ करते हुए कहा कि वो एक पढ़े-लिखे और ऊर्जावान नौजवान है, उनकी शख्सियत भी बिलकुल बेदाग़ है और भ्रष्टाचार व् परिवारवाद से उनका दूर-दूर तक कोई नाता नहीं है. उन्होंने कहा कि प्रदेश को ऐसे ही मुख्यमंत्री की जरुरत थी.


डॉ स्वामी ने योगी के विरोधियों की आलोचना करते हुए कहा कि वो पत्रकार जो योगी को अनुभवहीन बता रहे हैं, जो कह रहे हैं कि योगी के पास प्रशासनिक क्षमता नहीं है, ऐसे लोगों को ये भी बताना चाहिए कि नेहरू, इंदिरा या केजरीवाल के पास कौन सी प्रशासनिक क्षमता थी?

बनेगा भगवान श्री राम का भव्य मंदिर ?

वहीँ विश्व हिंदू परिषद के कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने भी योगी को सीएम बनने पर बधाई देते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश अब उत्तम प्रदेश बन जाएगा. उन्होंने कहा कि पूजनीय गुरू महंत अवैद्यनाथ ने जिस भारत का सपना देखा था, उसे पूरा करने के लिए योगी बिना थके काम करेंगे. ऐसा भारत बनाएंगे जहां हिंदू हमेशा सुरक्षित और धनी रहेंगे.

उन्होंने कहा कि उनका समर्थन हमेशा योगी के साथ है. इसके साथ ही उन्होंने दोनों उप-मुख्यमंत्रियों दिनेश शर्मा और केशव प्रसाद मौर्य को भी बधाई देते हुए कहा कि अब उन्हें यकीन है कि इस नई सरकार में भगवान श्री राम का भव्य मंदिर जल्द ही अयोध्या में बनेगा. हिंदुओं से किये सभी वादे निभाये जाएंगे.


इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।
सब्सक्राइब करें हमारा यू-ट्यूब चैनल


हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments