Home > ख़बरें > अमेरिका से आयी ये खबर आपके चेहरे पर मुस्कराहट ले आएगी, ट्रम्प के फैन बन जाएंगे आप भी

अमेरिका से आयी ये खबर आपके चेहरे पर मुस्कराहट ले आएगी, ट्रम्प के फैन बन जाएंगे आप भी

trump-scolds-media

नई दिल्ली : लोकतंत्र का चौथा स्तम्भ कहलाने वाला मीडिया कब बिकाऊ मीडिया बन गया किसी को पता ही नहीं चला. भारत में तो जितने बिकाऊ मीडिया वाले हैं उतने किसी अन्य देश में देखने को नहीं मिलते. नरेन्द्र मोदी जब से प्रधानमंत्री बने हैं तभी से कई बिकाऊ मीडिया पत्रकार उनके पीछे हाथ धो कर पड़ गए हैं. मोदी को नीचा दिखाने के लिए कई बार तो ऐसे पत्रकार झूठी ख़बरें चलाने से भी नहीं चूकते. मोदी सब कुछ चुपचाप सहन भी करते रहते हैं, कभी कोई एक्शन नहीं लेते ऐसे दोगले प्रेस्टिट्यूट मीडिया के खिलाफ.


ट्रम्प ने दिखाई पत्रकार को उसकी औकात

इसी तरह कई पत्रकार अमरीका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के पीछे भी पड़ गए है क्यूंकि वो भी पीएम मोदी की तरह साफ़ और सीधी बात करते है. लेकिन ट्रम्प पीएम मोदी की तरह सीधे और सहन करने वालों में से तो हैं नहीं, उनके सामने होशियारी करने वालों की वो बोलती बंद कर देते हैं. सोशल मीडिया में ऐसा ही एक विडियो वायरल हो रहा है जिसमे ट्रंप ने एक बिकाऊ मीडिया वाले की बोलती बंद करवा दी.

असल में ट्रंप अपने एक भाषण के दौरान मंच पर खड़े थे और मीडिया वाले बारी-बारी से उनसे सवाल पूछ रहे थे, लेकिन एक बिकाऊ पत्रकार चालाकी दिखाते हुए आगे निकला और ट्रंप से उलटे-सीधे सवाल करने लगा. ट्रंप ने उससे कहा कि जब उसकी बारी आएगी तब वो अपना प्रश्न पूछे लेकिन पत्रकार की मंशा शायद प्रश्न पूछने की थी ही नहीं, वो तो केवल ट्रम्प को नीचा दिखा कर सनसनी मचाने ही आया था.

ट्रम्प के बार-बार कहने पर भी जब वो नहीं माना तो ट्रम्प गुस्से में आकर बोले कि या तो वो अपनी बारी आने का इंतज़ार करे या फिर यहाँ से दफा हो जाए. इतना सुनते ही उस पत्रकार की बोलती बंद हो गयी और वो मुहं छिपाकर वहां से भाग खड़ा हुआ.

आप भी देखिये वो विडियो


This is Donald Trump for you – Unapologetically straightforward!

Posted by Subse Pehle Bharat on Wednesday, February 1, 2017


इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।
सब्सक्राइब करें हमारा यू-ट्यूब चैनल


हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments