Home > ख़बरें > बंगाल से फिर आयी बेहद शर्मनाक खबर, खिसियानी बिल्ली की तरह खम्बा नोच रहे हैं ममता के सांसद

बंगाल से फिर आयी बेहद शर्मनाक खबर, खिसियानी बिल्ली की तरह खम्बा नोच रहे हैं ममता के सांसद

TMC MP abusing PM Modi

कोलकाता : पीएम मोदी के नोटबंदी का तीर सही जगह लगा है इस बात का अंदाजा कुछ नेताओं और उनके सहयोगियों के आचरण को देख कर हो जाता है. नोटबंदी से घायल ममता और उनके कई समर्थक व् नेता भाषा की मर्यादा को भी ताक पर रखकर देश के प्रधानमंत्री के खिलाफ जिस तरह से अपशब्दों का प्रयोग कर रहे हैं उसी से इनकी हताशा साफ़ दिखाई देती है.

ममता ख़ुद ही कहती हैं “मोदी को जेल में डाल दूँगी”, टीपू सुल्तान मस्जिद के इमाम ने कहा “25 लाख दूंगा यदि कोई मोदी के सर और दाढ़ी का मुंडन करके मोदी के मुँह पर कालिख पोत दे” और अब ममता की पार्टी के एक सांसद कल्याण बनर्जी ने कहा है कि “मोदी तो चूहे का बच्चा है“. यानी सांसद साहब की माने तो एक चूहे के बच्चे ने उन्हें चारों खाने चित्त कर दिया है और इसीलिए खिसियानी बिल्ली की तरह खम्बा नोच रहे हैं.

आपको याद होगा कि इससे पहले केजरीवाल भी प्रधानमंत्री मोदी को कायर और मानसिक रूप से विक्षिप्त कह चुके हैं. राहुल गांधी ने पीएम मोदी को “ख़ून की होली खेलने वाला” ही कह डाला था और उनकी माता सोनिया गांधी ने मोदी जी को “मौत का सौदागर” कहा था. राजनीति करने के लिए अपशब्दों का प्रयोग ये साफ़ दर्शाता है कि विरोधी पार्टी के नेताओं की हालात खराब हो चुकी है और इन्हें अपना अंत साफ़ नज़र आने लगा है, जिसकी भड़ास निकालने के लिए उन्हें अपशब्द इस्तेमाल करने पड़ रहे हैं.

देखिये विडीओ और खुद सुनें कल्याण बनर्जी ने और क्या-क्या कहा

इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।
हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments