Home > ख़बरें > ममता के बंगाल से आयी जबरदस्त खबर, बंगाल की राजनीति में आने वाला है भूचाल

ममता के बंगाल से आयी जबरदस्त खबर, बंगाल की राजनीति में आने वाला है भूचाल

rose-valley-mamta-modi-bangal

कोलकाता : अभी-अभी आयी एक बड़ी खबर के मुताबिक करोड़ों के शारदा और रोजवैली चिटफंड घोटाले करने के कारण बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से उन्ही के कुछ सांसद अब किनारा करते नज़र आ रहे हैं. खबरों के मुताबिक़ ममता ने घोटालों में लिप्त अपने सांसदों की गिरफ्तारी के खिलाफ धरना देने की योजना बनायी और उसमे अपनी सांसदों को शरीक होने के लिए भी कहा.

लेकिन ममता की अपील के बाद भी उनके आयोजित धरने में उनके ही चार सांसद नहीं पहुंचे. जब इन सांसदों से पूछताछ की गयी तो पहले तो इन्होंने यहाँ-वहां के बहाने बना दिए लेकिन बाद में उनके एक सांसद ने खुल के साफ-साफ़ कह दिया कि वो दागी नेताओ का साथ किसी भी कीमत में नही देंगे फिर चाहे वो नेता उसकी अपनी ही पार्टी का ही क्यूँ न हो.

loading...

ममता की पार्टी में पड़ी इस फूट से एक ओर बीजेपी काफी खुश दिखाई दे रही है वहीँ दूसरी ओर पार्टी के अंदर के सूत्र बता रहे हैं कि ममता की पार्टी में दबे सुरों में विरोध के सुर उठने शुरू हो चुके हैं. उनकी खुद की पार्टी के कई लोग नहीं चाहते कि उनके नामों को घोटालों और भ्रष्टाचार के साथ जोड़ा जाए. पार्टी के कई कार्यकर्ता व् सांसद ममता के तानाशाही रवैये से भी तंग आ चुके हैं. कहा तो ये भी जा रहा है कि यदि बंगाल में बीजेपी मजबूत होती है तो ममता की पार्टी के ये लोग पाला बदल भी सकते हैं.

खैर ममता के धरने में शामिल न होने के सवाल पर मुनमुन सेन ने घुटने में तकलीफ का बहाना बना कर सवाल टाल दिया तो वहीँ एक्टर देव बोले कि वो शूटिंग में इतना व्यस्त थे कि वो धरने में नही पहुँच सके. लेकिन सांसद सुगाता बोस ने तो दो टूक कह दिया कि वो दागी नेताओ का समर्थन किसी भी कीमत पर नही कर सकते और इसीलिए वो नहीं आये.

इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।
हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments