Home > ख़बरें > दिल्ली और यूपी से आयी बेहद सनसनीखेज खबर से देशभर में हड़कंप, हाई अलर्ट पर सुरक्षाबल !

दिल्ली और यूपी से आयी बेहद सनसनीखेज खबर से देशभर में हड़कंप, हाई अलर्ट पर सुरक्षाबल !

modi-yogi-terror-alert

नई दिल्ली : पीएम मोदी देश के विकास के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं, उनके द्वारा लिए गए सख्त फैसलों से भर्ष्टाचारियों और देश को तोड़ने वाली ताकतों की शामत आ गयी है. वहीँ यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी प्रदेश के विकास व् क़ानून व्यवस्था बनाये रखने के लिए सख्त से सख्त फैसले ले रहे हैं. अब इन दोनों ही नेताओं को लेकर इंटेलिजेंस ब्यूरो की तरफ से अलर्ट आया है.


भगवा रूप में हमला कर सकते हैं आतंकी !

दरअसल पाकिस्तान परस्त आतंकी नहीं चाहते कि भारत का कभी विकास हो, इंटेलिजेंस ब्यूरो की ओर से अलर्ट आया है कि पीएम मोदी और सीएम योगी पर बम से हमला किये जाने की शैतानी शाजिश रची जा रही है. देश की राजधानी दिल्ली और यूपी में भयंकर आतंकी हमले कराये जाने का खतरा है.

भारत की आंतरिक खुफिया एजेंसी की मुंबई शाखा की ओर से दिल्ली और यूपी सरकारों को अलर्ट भेजा गया है. इस अलर्ट के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जान पर ख़तरा मंडरा रहा है.

सीएम योगी पर बम से हमले की साजिश !

यूपी में सीएम योगी ने अपराधियों व् अवैध काम करने वालों, गुंडा-गर्दी मचाने वालों, साम्प्रदायिक हिंसा फैलाने वालों इत्यादि पर नकेल कसी हुई है. प्रदेश को विकास की दिशा में ले जाया जा रहा है और वो भी बिजली की तेजी से. एक योगी की कामयाबी आतंकियों से हज़म नहीं हो रही, आईबी के मुताबिक़ आतंकियों ने सीएम योगी पर बम से हमले की साजिश रची है.

वहीँ पीएम मोदी पर भी बम से हमले की साजिश रची गयी है. यूपी में है अलर्ट जारी करते हुए पुलिस को सावधान रहने की नसीहत दी गई है. यूपी सुरक्षा विभाग की ओर से 21 अप्रैल, 2017 को सभी पुलिस महानिरीक्षकों को पत्र लिखकर अलर्ट पर रहने के निर्देश दिए गए हैं. सबसे हैरानी की बात जो सामने आयी है वो ये है कि, मोदी व् योगी पर हमला करने के लिए आतंकी भगवा रूप धारण कर सकते हैं.


पीएम मोदी व् सीएम योगी पर हमले के लिए आतंकी हिंदू धर्म के रीति-रिवाजों को सीखकर साधू-संतों के वेश में घुसपैठ कर बड़े हमले की साजिश रच रहे हैं. खबर आयी थी कि 12 सितंबर 2014 को बिजनौर में हुए बम हमले के दोषी सिमी के आतंकवादी भी हिंदू प्रतीक चिह्न धारण करते थे, हालांकि खंडवा जेल से फरार हो ने के बाद इन सबका एनकाउंटर भी कर दिया गया था.

आईएसआई का ऑपरेशन “कृष्णा इंडिया”

वहीँ भारत का पडोसी देश पाकिस्तान भी अपनी नीचता पर अंकुश नहीं लगा रहा है. कश्मीर को हथियाने की कोशिश में इस कदर अंधा हो चुका है, खुफिया एजेंसियों को पता चला कि पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई पीएम मोदी व् सीएम योगी पर हमला कराने के लिए आतंकियों को हिंदू रीति-रिवाजों का प्रशिक्षण दे रहा है और इसका नाम ऑपरेशन कृष्णा इंडिया रखा गया है.

अलर्ट के जारी होते ही सीएम योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा बढ़ा दीं गयी है, उनकी सुरक्षा में एनएसजी की त्वरित प्रतिक्रिया टीम (QRT) भी तैनात होगी. इससे पहले भू खफिया अलर्ट आया था जिसमे बताया गया था कि लंदन में बैठे कुछ कश्मीरी आतंकी पीएम मोदी और सीएम योगी की हत्या की साजिश रच रहे हैं.

इस अलर्ट के मुताबिक़ लगभग एक दर्जन से ज्यादा प्रशिक्षित आतंकी यूपी में घुस चुके हैं. स्लीपर सेल की सहायता से फिलहाल वो सभी अंडरग्राउंड हैं और मौके की तालाश में हैं. इस अलर्ट के बाद यूपी के सभी जिलाधिकारियों और पुलिस अधिक्षकों को भी सुरक्षा के खास निर्दश दिए गए हैं.


इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।

सब्सक्राइब करें हमारा यू-ट्यूब चैनल


हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments