Home > ख़बरें > दक्षिण भारत से भी आयी बड़ी खुशखबरी, तमिलनाडु में भी बज रहा है पीएम मोदी का डंका

दक्षिण भारत से भी आयी बड़ी खुशखबरी, तमिलनाडु में भी बज रहा है पीएम मोदी का डंका

palanisamy-modi-rajnikanth

नई दिल्ली : पीएम मोदी के कुशल न्रेतत्व का ही ये परिणाम है कि देश सफलताओं के नए मुकाम हासिल करता जा रहा है. देश के विकास के लिए कड़े से कड़े फैसले लेने में भी पीएम मोदी कोई संकोच नहीं करते और इसी वजह से देश की जनता से उन्हें इतना प्यार भी मिलता है. यूँ तो देश के कई राज्यों में मोदी नाम की सुनामी चल रही है लेकिन अब उनका जादू दक्षिण भारत में भी छाने लगा है.

पलनिसामी भी निकले मोदी फैन

शशिकला के जेल जाने के बाद अभी हाल ही में पलनिसामी तमिलनाडु के मुख्यमंत्री बने हैं. उनके मुख्यमंत्री बनते ही पीएम नरेंद्र मोदी ने उन्हें अपनी शुभकामनाएं भेजीं. जिसके जवाब में पलनिसामी नें बाकायदा एक पात्र लिखकर पीएम मोदी का धन्यवाद किया. उन्होंने लिखा कि “तमिलनाडु के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने पर आपकी शुभकामनाओं का मैं आपको धन्यवाद देता हूं.”

पलनिसामी ने अपने एक बयान में कहा कि उन्हें पीएम मोदी से उम्मीद है कि वो तमिलनाडु के विकास के लिए उनका सहयोग भी करेंगे. सूत्रों के हवाले से आयी खबर के मुताबिक़ पलनिसामी बीजेपी को पसंद करते हैं और बीजेपी के करीब आने की कोशिशों में भी लग गए हैं. गौरतलब है कि तमिलनाडु में शशिकला को 4 वर्षों की जेल होने के बाद वो अब अगले 10 वर्षों तक चुनाव नहीं लड़ सकती हैं.


ऐसे में तमिलनाडु की राजनीति में तेजी से बदलाव हो रहे हैं. बीजेपी और संघ भी इस पूरे घटनाक्रम में अपनी नज़र रखें हैं. इन बड़े बदलावों के चलते यदि तमिलनाडु में बीजेपी अपनी पार्टी की एक पहचान बना लेती है तो दक्षिण में भी उसकी साख बढ़ जायेगी.

रजनीकांत भी पीएम मोदी के समर्थक

इससे पहले खबर ये भी आ रही थी कि सुपरस्टार रजनीकांत भी राजनीति में उतरने वाले हैं, वो अपनी एक राजनीतिक पार्टी बनाने के बारे में विचार कर रहे हैं. जिसके बाद उनकी पार्टी बीजेपी के साथ गठबंधन करके एनडीए का हिस्सा बन सकती है. गौरतलब है कि दक्षिण भारत में रजनीकांत को भगवान् की तरह माना जाता है, करोड़ों की संख्या में लोग उन्हें चाहते हैं. हर उम्र और वर्ग के लोग रजनीकांत के फैन हैं. ऐसे में तमिलनाडु की राजनीति में रजनी के उतरने से बीजेपी को बड़ा फायदा होगा.

रजनीकांत पीएम मोदी के समर्थक कहे जाते हैं, रजनीकांत ने लोकसभा चुनाव के वक़्त भी नरेंद्र मोदी का समर्थन किया था. जहां पहले दक्षिण भारत में बीजेपी का कोई जिक्र भी नहीं होता था, वहीँ अब तेजी से नरेंद्र मोदी का नाम छाता जा रहा है.


इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।

सब्सक्राइब करें हमारा यू-ट्यूब चैनल


हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments