Home > ख़बरें > अभी-अभी : सोनिया गाँधी को लेकर हुआ खुलासा आपको झंकझोर कर रख देगा, जेल जायेगी अब

अभी-अभी : सोनिया गाँधी को लेकर हुआ खुलासा आपको झंकझोर कर रख देगा, जेल जायेगी अब

rahul-sonia-modi-swamy

नई दिल्ली : लालू यादव पर सीबीआई का शिकंजा कसता जा रहा है. अब तक लालू परिवार की अरबों की संपत्ति जब्त की जा चुकी है और उनके जेल जाने के दिन नजदीक ही हैं. मगर अब कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गाँधी पर हुए एक बड़े खुलासे ने देश को दहला कर रख दिया है. गुजरात चुनाव की तैयारियों में लगी कांग्रेस में हड़कंप मच गया है. दरअसल खुलासे के मुताबिक़ लालू, अखिलेश, मायावती सबको पीछे छोड़ते हुए सोनिया गाँधी देश की सबसे भ्रष्ट नेता है.


दुनिया की सबसे बड़ी भ्रष्ट्राचारी है सोनिया गांधी

दरअसल डॉक्टर सुब्रमण्यम स्वामी की पत्नी रोक्सना स्वामी ने ‘इवॉल्विंग विद सुब्रमण्यम स्वामी’:अ रोलर कोस्टर राइड’ किताब में कई बातों का खुलासा किया है. आइये सबसे पहले आपको सोनिया गांधी के बारे में वो बात बताते हैं, जिसका खुलासा आज से कुछ वक़्त पहले हफिंगटन पोस्ट न्यूज़ एजेंसी ने किया था.

हफिंगटन पोस्ट ने अपने खुलासे में दावा किया कि वैसे तो सोनिया गाँधी आजतक केवल एमपी रही हैं और देश की आँखों में धुल झोंकने के लिए सोनिया गांधी ने अपनी संपत्ति की जो घोषणा की वो है, उसके मुताबिक़ उनकी संपत्ति केवल 1.38 करोड़ रुपये है और उनके पास न तो अपनी कार है और ही घर.

भ्रष्ट्राचार से जमा किये खरबों रुपये

मगर हकीकत में विदेशों में उनके पास अकूत दौलत के अम्बार हैं. घोटाले कर-करके सोनिया इतनी अमीर हो चुकी है कि वो इंग्लैंड की महारानी एलिजाबेथ, ओमान के सुल्तान, मोनाको के राजकुमार, कुवैत के शेख और अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा से भी ज्यादा अमीर है.

इस खुलासे के मुताबिक़ सोनिया गाँधी के पास 2 बिलियन अमेरिकी डॉलर की कुल संपत्ति है. यदि इसे रुपयों में कन्वर्ट किया जाए तो सोनिया की संपत्ति 124 अरब 50 करोड़ रुपये से भी ज्यादा है. मतलब देश में सोनिया से ज्यादा भ्रष्टाचारी और बईमान कोई व्यक्ति नहीं है.


भारतीयों से सख्त नफरत करती है सोनिया गांधी

आएये अब आपको बताते हैं कि सुब्रमण्यम स्वामी की पत्नी रोक्सना स्वामी ने सोनिया गाँधी के बारे में क्या खुलासा किया है. उन्होंने अपनी किताब में दावा किया है कि सोनिया गांधी को भारतीयों से सख्त नफरत है. गांधी परिवार के पास सालों तक सत्ता रही, और वो लोग अपनी शक्ति का लगातार दुरुपयोग करते आ रहे हैं.

मतलब हिन्दुओं को ख़त्म करने के लिए सोनिया गाँधी ने सालों तक अपनी ताकत का दुरूपयोग किया. शायद यही वजह है कि सोनिया के हाथ में जब सत्ता थी, तो हिन्दुओं को बदनाम करने के लिए भगवा आतंकवाद जैसे शब्दों को गढ़ा गया. कर्नल पुरोहित जैसे देशभक्तों को साजिश के तहत टॉर्चर किया गया. किताब के मुताबिक़ सोनिया गाँधी को भारतीय लोगों ने सख्त नफरत है.

गुजरात चुनाव से पहले ढोंग कर रहा राहुल

आपको याद होगा कि कुछ ही वक़्त पहले राहुल गाँधी ने कहा था कि मंदिर जाने वाले लोग लडकियां छेड़ते हैं. कांग्रेस ने तो सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा तक दाखिल कर दिया था कि भगवान् राम वास्तविक नहीं बल्कि एक कोरी कल्पना मात्र हैं, इसलिए राम मंदिर अयोध्या में नहीं बनाया जाना चाहिए. अब वही राहुल गाँधी गुजरात चुनाव के दौरान मंदिरों में दर्शन करने का ढोंग करके जनता की आँखों में धुल झोंकने में लगे हुए हैं.

भगवा आतंकवाद कहकर भारत में हिन्दुओं के खिलाफ साजिश करने वाला दिग्विजय सिंह आज भगवा झंडा लेकर नर्मदा यात्रा पर निकला है. कॉग्रेसी कितने बड़े ढोंगी और नीच हो सकते हैं, इसकी तो कोई थाह ही नहीं. खरबों की मालकिन सोनिया गाँधी ने घोषित किया हुआ है कि उसके पास कोई कार और घर तक नहीं है. इतिहास में इससे बड़ी भ्रष्टाचारी तो कोई होगी ही नहीं. बहरहाल सोनिया गाँधी के खिलाफ भी जांच एजेंसियों की पकड़ अब तेज हो रही है और जल्द ही बेटे समेत माँ भी सलाखों के पीछे होगी.


यदि आप भी जनता को जागरूक करने में अपना योगदान देना चाहते हैं तो इसे फेसबुक पर शेयर जरूर करें. जितना ज्यादा शेयर होगी, जनता उतनी ही ज्यादा जागरूक होगी. आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं.

सब्सक्राइब करें हमारा यू-ट्यूब चैनल


हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें

फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments