Home > ख़बरें > जानिये क्यों पांच राज्यों के चुनाव नतीजे सामने आने से पहले ही विदेश चली गयीं सोनिया गांधी

जानिये क्यों पांच राज्यों के चुनाव नतीजे सामने आने से पहले ही विदेश चली गयीं सोनिया गांधी

sonia-went-abroad

नई दिल्ली : कल पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के नतीजे आने को हैं. एग्जिट पोल में पंजाब के अलावा हर राज्य में बीजेपी जीत हासिल करती दिख रही है. लेकिन बड़ी हैरानी की बात है कि उससे ठीक पहले देश की सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गाँधी देश छोड़ कर विदेश चली गयीं हैं.

दरअसल कल जैसे ही एग्जिट पोल आने शुरू हुए तभी से सबने बीजेपी को जीत हासिल करते हुए दिखाना शुरू कर दिया. उसके फ़ौरन बाद खबर आयी कि बुधवार को सोनिया गांधी अपनी किसी कथित गुप्त बिमारी के इलाज के लिए देश छोड़ कर चली गयी हैं. हालांकि हर बार की तरह किसी को नहीं नहीं पता कि वो किस देश कौन सी बिमारी का इलाज करवाने गयीं हैं.

सोशल मीडिया में ये खबर वायरल हो रही है और लोग ट्वीट करके अपना गुस्सा प्रकट कर रहे हैं. लोगों ने ट्वीट करके कहा है कि जब भी कभी देश में कोई बड़ा परिवर्तन हुआ है या फिर कांग्रेस पार्टी में कोई अंदरूनी उलट-फेर होता है तो सोनियां गांधी अपनी गुप्त बिमारी का इलाज करवाने के बहाने विदेश भाग जाती हैं. वहीँ कई लोगों ने सोनिया गांधी पर निशाना साधते हुए ट्वीट करके पूछा है कि यदि 60 साल तक सत्ता में रहने के बाद भी वो पूरे देश में एक भी ऐसा अस्पताल नहीं बनवा पायीं जहां उनका इलाज हो सके तो वो और उनकी पार्टी किस मुह से जनता से वोट मांगने आ जाती है.

वहीँ कई लोगों ने ट्वीट किया कि बाकी देशों से लोग भारत आ रहे हैं इलाज करवाने लेकिन भारत की सबसे बड़ी पार्टी की अध्यक्ष इलाज के लिए दूसरे देशों में जा रही है. क्या उन्हें देश के डॉक्टरों पर भरोसा नहीं? वहीँ कई अन्य लोगों ने ट्वीट करके कहा कि कांग्रेस ने देश में आरक्षण लागू किया है, शायद इसी डर से सोनिया गाँधी भारत में अपना इलाज नहीं करवाती हैं कि कहीं आरक्षण की सीढ़ी चढ़ कर बना डॉक्टर उनका इलाज ना कर दे.

लोगों ने कहा कि भारत के डाक्टर बड़ी से बड़ी बिमारी को ठीक करने में सक्षम है इसलिए बिमारी के बहाने से देश की जनता की आँखों में धूल झोंकी जा रही है. जरुर दाल में कुछ काला है जो सोनियां गांधी इलाज के नाम पर बार-बार विदेश भाग जाती हैं. कुल मिलकर फिलहाल लोग यही अटकलें लगा रहे हैं कि सोनियां गांधी को पता चल गया है कि देश धीरे-धीरे कांग्रेस मुक्त हो रहा है और इस बार के चुनावों में भी कांग्रेस बुरी तरह हार रही है इसलिए हारने से होने वाली शर्म से बचने के लिए ही वो बहाना बनाकर विदेश भाग गई हैं.

इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।
हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments