Home > ख़बरें > अपने जाल में खुद ही फंस गए नवजोत सिंह सिद्धू, साथ में राहुल गांधी को भी ले डूबे !

अपने जाल में खुद ही फंस गए नवजोत सिंह सिद्धू, साथ में राहुल गांधी को भी ले डूबे !

siddhu-rahul-gandhi

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश में चुनाव प्रचार अब थम चुका है हालांकि अंतिम चरण का मतदान अभी बाकी है. मणिपुर में भी अंतिम चरण का मतदान अभी बाकी है. पंजाब, उत्तराखंड और गोवा में वोटिंग काफी वक़्त पहले ही हो चुकी है इसीलिए वहां के नेता एक बार फिर अपनी सामान्य जिंदगी में व्यस्त हो गए हैं. पंजाब चुनाव ख़त्म होने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू भी अपनी सामान्य जिंदगी में लौट गए हैं और लौटते के साथ उन्होंने नेताओं पर तंज कसते हुए अपने ही नेता राहुल गांधी की पोल खोल के रख दी है.


सिद्धू का वार उन्ही पर भारी !

दरअसल सिद्धू एक बार फिर फिर से कॉमेडी शो में बतौर जज शामिल हो गए हैं. शो के दौरान उन्होंने कह दिया कि “एक अभिनेता तो फिल्मी परदे पर 3 घंटे तक लोगों को बेवकूफ बनाता है, जबकि एक नेता पूरी जिंदगी लोगों को बेवकूफ बनाता है.” उनका ये विडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है. लोगों ने कहा कि बातों-बातों में सिद्धू ने अपने ही नेता राहुल गांधी की पोल खोल दी है.

वहीँ अमृतसर में विरोधी दलों ने सिद्धू के खिलाफ ही मोर्चा खोल दिया है. विरोधियों ने कहा कि सिद्धू खुद एक नेता हैं और उनके कथन के मुताबिक़ उन्होंने भी पंजाब के लोगों को मूर्ख बनाया. विरोधी दलों ने सिद्धू पर हमला करते हुए कहा कि पंजाब चुनाव से पहले तो सिद्धू ने बीजेपी का साथ छोड़ कर कांग्रेस का हाथ थाम लिया जिसपर देश की सबसे भ्रष्ट पार्टी होने के आरोप लगते रहे हैं.


क्या हुआ तेरा वादा, वो कसम वो इरादा ?

चुनाव से पहले सिद्धू ने वादा किया था कि वो अमृतसर के लिए काम करेंगे लेकिन वो तो चुनाव ख़त्म होते ही यहां से गायब होकर मुम्बई पहुच गए. विरोधियों के मुताबिक़ सिद्धू ने पंजाब के लोगों को धोखा दिया है, उन्होंने चुनाव के नतीजों का इंतज़ार करना तक जरुरी नहीं समझा. नतीजे आने से पहले ही वो पंजाब छोड़कर मुम्बई पैसे कमाने चले गए. आम आदमी पार्टी ने कहा कि जनता अब सिद्धू के पैंतरे समझ चुकी है और इस बार जनता उन्हे जवाब देगी.

गौरतलब है कि चुनाव से पहले सिद्धू ने बीजेपी से इस्तीफा दे दिया था और वादा किया था कि वो पंजाब में रहकर पंजाब की सेवा करेंगे लेकिन चुनाव खत्म होते ही नतीजे आने से भी पहले वो मुंबई में शो की शूिंग में व्यस्त हो गए. बीजेपी छोड़ने के बाद उनपर राजनीतिक सौदेबाजी का आरोप भी लगा था. कभी उनके आम आदमी पार्टी में शामिल होने की ख़बरें आ रही थी लेकिन वहां दाल ना गलने पर उन्होंने कांग्रेस का हाथ थाम लिया था.


इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।

सब्सक्राइब करें हमारा यू-ट्यूब चैनल


हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments