Home > ख़बरें > चाचा ने फोड़ा भतीजे पर सियासी परमाणु बम!… हिल गए अखिलेश यादव और राहुल !

चाचा ने फोड़ा भतीजे पर सियासी परमाणु बम!… हिल गए अखिलेश यादव और राहुल !

akhilesh-shivpal-yadav-fight

नई दिल्ली : यूपी के चुनावी दंगल में समाजवादी पार्टी और कांग्रेस गठबंधन बना कर उतरे हैं. सपा में चल रही पारिवारिक कलह के बाद पार्टी के सभी निर्णय अखिलेश यादव ले रहे हैं. वहीँ शिवपाल ऊपर-ऊपर से तो अखिलेश के सभी फैसलों को मान रहे हैं लेकिन उनके अंदर ही अंदर गुस्सा भी सुलग रहा है. अपने इसी गुस्से के चलते अब वो खुलकर अखिलेश और राहुल के गठबंधन पर हमले कर रहे हैं.


गौरतलब है कि सपा और कांग्रेस के गठबंधन से मुलायम भी खुश नहीं हैं. हाल ही में उन्होंने इस गठबंधन पर टिपण्णी करते हुए कहा था कि जिस पार्टी को यूपी में हमने खत्म कर दिया था, उसी कांग्रेस के साथ अखिलेश ने गठबंधन कर लिया है.

अब इसी बीच शिवपाल यादव का गुस्सा एक बार फिर अखिलेश पर बरस पड़ा है. शिवपाल ने बयान दिया कि सपा को कमजोर करने के लिए साजिश की जा रही है. अभी कुछ ही दिन पहले शिवपाल के काफिले पर हमला भी किया गया था, उस वक़्त वो जसवंतनगर में पार्टी के प्रचार में व्यस्त थे. इसके बाद शिवपाल ने पार्टी को कमजोर करने की साजिश के बारे में बताया था.


शिवपाल केवल इतने पर नहीं रुके, उन्होंने कांग्रेस के लिए प्रचार करने से भी साफ इनकार कर दिया. उनके इस बयान के बाद समाजवादी पार्टी में भी सुगबुगाहट शुरू हो गयी, सभी को पता है कि सपा में कार्यकर्ता शिवपाल की बहुत इज्जत करते हैं. ऐसे में उनके इस बयान को कांग्रेस और सपा गठबंधन के लिए खतरे के तौर पर देखा जा रहा है.

सूत्रों के मुताबिक़ शिवपाल के इस बयान का असर चुनाव में भी पडेगा. सपा और कांग्रेस के गठबंधन की जीत की संभावनाएं भी इससे काफी कम हुई हैं. शिवपाल के लगातार किये जा रहे हमलों से अखिलेश को खासा नुक्सान उठाना पड़ रहा है. इस झगडे से बीजेपी सबसे ज्यादा खुश है क्योंकि सपा के वोट कटते हैं तो सबसे ज्यादा फायदा बीजेपी को ही मिलेगा. यदि शिवपाल ने ऐसे ही हमले जारी रखे तो गठबंधन के बावजूद अखिलेश चुनाव हार जाएंगे और यूपी में कई सालों बाद कमल खिल जाएगा.


इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।

सब्सक्राइब करें हमारा यू-ट्यूब चैनल


हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments