Home > ख़बरें > शिवसेना के चप्पलबाज सांसद पर फट पड़ा पीएम मोदी का गुस्सा, हरकत में आयी शिवसेना !

शिवसेना के चप्पलबाज सांसद पर फट पड़ा पीएम मोदी का गुस्सा, हरकत में आयी शिवसेना !

uddhav-narendra-modi

नई दिल्ली : एक ओर हैं भारत जैसे महान देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जो खुद को प्रधानसेवक कहते हैं और कभी अपने पद का घमंड नहीं करते और दूसरी ओर है एक छोटी सी पार्टी शिवसेना के एक सांसद रविंद्र गायकवाड़ जो खुद को एक तानाशाह से कम नहीं समझते. उन्हें लगता है कि वो देश के क़ानून से भी ऊपर हैं.

शिवसेना सांसद ने की सैंडल से पिटाई !

एयर इंडिया की फ्लाइट से पुणे से दिल्ली आ रहे रविंद्र गायकवाड़ ने जो किया उसे देख सारा देश हैरान है. इन श्रीमान को अपने पद का इतना घमंड है कि इन्होंने एयर इंडिया के एक कर्मचारी की चप्पल से पिटाई कर दी. सबसे ज्यादा हैरानी की बात तो ये रही कि इन साहब को इस बात का तनिक भी पछतावा तक नहीं, बल्कि पूछने पर इन्होंने छाती ठोकते हुए कहा कि इन्होंने चप्पल से नहीं बल्कि उसे 25 बार अपनी सैंडल से मारा है.

गुस्से में मोदी !

अकड़ ऐसी कि साहब ने चुनौती दे दी है कि किसी में दम है तो गिरफ्तार करके दिखाओ. खैर अब खबर आ रही है कि इस घटना को लेकर पीएम मोदी को काफी दुःख पहुचा है और साथ ही काफी गुस्सा भी आया है. खबर है कि सांसद महोदय के खिलाफ कार्यवाही की शुरुआत हो चुकी है, हालांकि उनकी ओर से इस घटना पर अभीतक कोई आधिकारिक बयान तो नहीं आया है. वहीँ शिवसेना के इस सांसद की दबंगई को लेकर सिविल एविएशन मिनिस्ट्री से लेकर तमाम एविएशन कंपनियां भी हरकत में आ गई हैं.

सांसद के खिलाफ कार्यवाही शुरू !

खबर आ रही है कि रविंद्र गायकवाड़ के खिलाफ एक्शन लिए जाने की शुरुआत हो गयी है. सबसे पहले तो एयर इंडिया ने गायकवाड़ के पुणे वापस आने का एयर टिकट रद्द कर दिया है. वहीँ फेडेरेशन ऑफ इंडियन एअरलाइंस ने तो गायकवाड़ के विमान यात्रा करने पर ही प्रतिबंध लगा दिया है.


गौरतलब है कि जेट एयरवेज, इंडीगो, स्पाइसजेट और गो एयर जैसी कई प्राइवेट एयरलाइंस एफआईए की सदस्य हैं यानी गायकवाड़ इन सभी प्राइवेट एयरलाइंस से सफर नहीं कर पाएंगे. इसी के साथ एयर इंडिया ने भी शिवसेना सांसद के खिलाफ 2 एफआईआर दर्ज करा दी हैं.

लेकिन सांसद साहब के पद का घमंड मानो उनके सर पर चढ़ कर बैठ गया है, उनपर तो इन सबका कोई असर होता भी नज़र नहीं आ रहा है. उलटा उन्होंने तो एक और धमकी देते हुए कह दिया है कि शाम को वो एयर इंडिया की फ्लाइट से ही वापस पुणे जाएंगे और यदि किसी में दम हैं तो उन्हे रोक कर दिखाए.

इस मामले को लेकर शिवसेना की भद्द पिटती देख शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने अब उनसे जवाब तलब किया है. पार्टी की ओर से कहा गया है कि यदि गायकवाड़ दोषी पाए जाते हैं तो उनके खिलाफ कड़ा एक्शन लिया जाएगा. यानी अब गायकवाड़ को अब उनके किये की सजा मिलेगी.


इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।

सब्सक्राइब करें हमारा यू-ट्यूब चैनल


हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments