Home > ख़बरें > ब्रेकिंग- कांग्रेस की बड़ी नेता शीला दीक्षित के अनुसार महाझूठे हैं राहुल, आयी मोदी के साथ

ब्रेकिंग- कांग्रेस की बड़ी नेता शीला दीक्षित के अनुसार महाझूठे हैं राहुल, आयी मोदी के साथ

shiela-dikshit-against-rahul

नई दिल्ली : राहुल गांधी का एक बार फिर पोपट हो गया है और अबकी बार उनकी खिल्ली उन्ही की पार्टी की वरिष्ठ नेता शीला दीक्षित ने उड़ाई है. गौरतलब है कि राहुल ने दावा किया था कि उनके पास मोदी के खिलाफ सबूत हैं और अगर उन्होंने मुह खोला तो भूकंप आ जाएगा. सबूतों के नाम पर उन्होंने हाथ से लिखी हुई एक डायरी दिखाई थी.


मुझे कुछ नहीं पता इस बारे में

राहुल के ख़िलाफ़ ख़ुद शीला दीक्षित ने डायरी की सत्यता पर सवाल उठा दिए हैं। इंडियन एक्सप्रेस अखबार की ओर से किए गए सवाल पर शीला दीक्षित ने कहा कि उन्हें डायरी के बारे में कुछ भी नहीं पता, ये सब तो बस सुनी-सुनाई बातों पर आधारित है और उन्हें तो ऐसी किसी चीज की याद तक नहीं है.

सुप्रीम कोर्ट भी लगा चुका है फटकार

उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट भी डायरी के बारे में कह चुका है कि यह विश्वसनीय नहीं, तो इसमें आपको और क्या सबूत चाहिए? गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट भी इस डायरी को लेकर राहुल को फटकार लगा चुका है कि ये कोई विश्वसनीय सबूत नहीं. ऐसी डायरी तो कोई भी लिख देगा और इल्जाम लगा देगा?

समस्या ये है कि राजनीति की समझ ना होने के बाद भी उनसे मजबूरी में राजनीति करवाई जा रही है. ऐसे में वो कुछ भी करके बस प्रधानमंत्री पर आरोप मढ़ते जा रहे हैं मगर साबित कुछ कर नहीं पा रहे. ऐसे में उनके ऊल-जलूल आरोपों का जवाब दे-देकर उनकी अपनी पार्टी के नेता भी थक चुके हैं.

अब आपकी बारी

क्या आपको लगता है कि राहुल बाबा कभी इस देश के सफल नेता बन पाएंगे? अपनी राय आप कमेंट द्वारा शेयर कर सकते हैं.


इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।

सब्सक्राइब करें हमारा यू-ट्यूब चैनल


हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments