Home > ख़बरें > मोदी मैजिक – अबू धाबी के सुल्तान ने कहा जय सियाराम, देखिये विडियो

मोदी मैजिक – अबू धाबी के सुल्तान ने कहा जय सियाराम, देखिये विडियो

abu-dhabi-prince-jai-shri-ram

2014 के लोकसभा चुनावों में बहुमत से प्रधानमंत्री बने नरेंद्र मोदी ने पीएम बनते ही भारत के विकास के लिए काम करना शुरू कर दिया था। पुराने जर्जर हो चुके कानूनों को ख़त्म करने से लेके, डिजिटल इंडिया जैसे अभियान चलाये गए। पीएम मोदी की पूरी कोशिश यही रही कि भारत से भ्रष्टाचार ख़त्म हो और भारत एक विकसित देश बन सके।

पीएम मोदी ने चुनावों में सबका साथ सबका विकास का नारा देकर सभी धर्मों के प्रति जो आदर व् प्रेम दिखाया उससे पूरी दुनिया मुग्ध हो गयी। यही कारण है कि जिन-जिन देशों की उन्होंने यात्राएं की वह से ना केवल वो विदेशी निवेश भारत लेकर आये बल्कि उन देशों में भारत को देखने का नज़रिया था उसे भी सुधार के आये।

चाहे वो अमेरिका, ब्रिटेन, ऑस्ट्रेलिया हो या सऊदी अरब, सभी देशों में उन्होंने भारत की छवि सुधार दी। इसी का एक उदहारण अभी हाल ही में देखने को मिला जब दुबई में मुरारी बापू की राम कथा का आयोजन किया गया। इस आयोजन के स्वागत भाषण की शुरुआत अबू धाबी के सुल्तान ज़ायेद बिन सुल्तान अल नाह्यन ने जय सियाराम कह कर करी। जिसे सुनकर लोगों ने जोरदार तरीके से तालियां बजायीं। ये विडियो देखकर आपको भी गर्व का अनुभव होगा।

देखिये विडियो

अब आपकी बारी

क्या आपको लगता है कि पीएम मोदी नें अपने काम और अपनी सर्वधर्म समभाव वाली शख्सियत के कारण पूरी दुनिया में भारत की छवि सुधारी है? अपने विचार हमें कमेंट द्वारा जरूर बताएं।

इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।
हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments