Home > ख़बरें > वायरल वीडियो :सीएम योगी के आदेश पर पुलिस ने धरा रौद्र रूप, अखिलेश के नेता को दिन में दिखे तारे

वायरल वीडियो :सीएम योगी के आदेश पर पुलिस ने धरा रौद्र रूप, अखिलेश के नेता को दिन में दिखे तारे

बदायूं : वरिष्ठ पुलिस अधिक्षक चंद्र प्रकाश ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो गया है जिसमे सपा पार्टी के मुलायम सिंह युथ ब्रिगेड के जिलाध्यक्ष स्वाले चौधरी को दबोच कर बदायूं सदर के कोतवाल लोकेन्द्र सिंह बुरी तरह डंडो से पीट रहे हैं.


चंद्र प्रकश ने आगे बताया कि कुछ दिन पहले सवारियों को बस में भरने के लिए दो बसों के संचालको में झगड़ा हो गया. धीरे धीरे झगड़ा बड़ा होता गया. दोनों पक्ष आपस में भिड़ गये और बवाल शुरू हो गया. जिसके बाद एक पक्ष ने सड़क जाम कर दिया. यही नहीं मौके पर गोलियां भी चली साथ ही साथ निजी बस और रोडवेज बस में तोड़फोड़ भी की गयी. पूरी तरह इस झगडे को दंगे का रूप देकर शांति व्यवस्था में खलल डालने की कोशिश की गयी.

सपा नेता स्वाले चौधरी ने बवाल काटा

आगे उन्होंने बताया पुलिस को जैसे ही सूचना मिली, वैसे ही पुलिस ने झगड़े को खत्म करने का प्रयास किया. इसके बाद दंगाइयों ने पुलिस पर ही फायरिंग और बदसुलूकी शुरू कर दी. जिसके बाद पुलिस ने बलपूर्वक का इस्तेमाल करके मौके से दोनों पक्ष के 13 -13 लोगो को गिरफ्तार कर लिया. जिसमें समाजवादी पार्टी की युथ ब्रिगेड के नेता स्वाले चौधरी को भी दंगा मचाने के लिए गिरफ्तार कर लिया. इसी के साथ पुलिस ने यातायात को सुचारु रूप से वापस शुरू करवाया और इलाके में शांति बहाल करवायी.


फिर कोतवाल ने सपा नेता की जमकर ठुकाई शुरू करी

गिरफ़्तारी के बाद सपा नेता स्वाले चौधरी बौखला गए, और कोतवाल में ही अपना रौब दिखाने लग गए, और थाने में उपद्रव मचाना शुरू कर दिया. यही नहीं उन्होंने कोतवाल लोकेश चंद्र के साथ गाली गलौच और काफी बदतमीज़ी शुरू कर दी. जिसके बाद सपा नेता शांत होने का नाम ही नहीं ले रहे थे फिर कोतवाल ने उन्हें धर दबोचा और उनके पीछे डंडे पे डंडे बरसाते चले गए. इस मामले में पुलिस ने 13 लोगो को दंगा करने , बवाल करने, इलाके में शांति भंग करने, झगडे को उकसवाने, साथ ही गोलीबारी करके दहशत फ़ैलाने और सरकारी संपत्ति में तोड़फोड़ करने के जुर्म में सपा नेता स्वाले चौधरी समेत 13 लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

वीडियो देखिये

सपा युथ ब्रिगेड के नेता स्वाले चौधरी ने थाने में दादागिरी दिखाने की कोशिश करी और खूब बवाल मचाने के बाद कोतवाल ने सपा नेता के जमकर पीछे डंडे बरसाए. हालाँकि कोतवाल ने इस सबका वीडियो बनाके सोशलमीडिया में वायरल कर दिया अब तक लाखों लोग इस वीडियो को देख रहे हैं.


इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।
सब्सक्राइब करें हमारा यू-ट्यूब चैनल


हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments