Home > ख़बरें > सलमान खान का पाकिस्तान के लिए उमड़ा प्रेम, भारत- पाकिस्तान युद्ध पर दिए बयान से जनता में गुस्सा

सलमान खान का पाकिस्तान के लिए उमड़ा प्रेम, भारत- पाकिस्तान युद्ध पर दिए बयान से जनता में गुस्सा

भारत सीमा पर काफी वक़्त से पाकिस्तान ने अब कुछ ज़्यादा ही संघर्ष विराम का उल्लंघन करना शुरू कर दिया है जिसके कारण तनाव का माहौल बन गया है. पाकिस्तान बार-बार अपनी कायराना हरकत दिखाने से बाज़ नहीं आ रहा और आतंकियों को भारत में घुसाने में मदद कर रहा है, वहीँ दूसरी तरफ भारत भी इस बार पहले से कहीं ज़्यादा कड़े रुख में जवाब दे रहा है, और शायद यही वजह भी है कि पाकिस्तान के नापाक मंसूबे भांप चुका भारत अब कोई कसर नहीं छोड़ते हुए सरहद पर बोफोर्स तोपें तक तैनात कर रहा है.

अभी अभी ताज़ा खबर के अनुसार सलमान खान से एक रिपोर्टर ने भारत-पाक जंग को लेकर सलमान खान से सवाल किया.जिसपर सलमान ने अजीब ओ गरीब बयान देकर अपने फैंस के होश उड़ा दिए हैं. दोनों देशों में बढ़ते तनाव को देखते हुए सलमान का ये बयान काफी बड़ा माना जा रहा है. दरअसल वायरल बॉलीवुड नाम की एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में अभिनेता सलमान खान ने कहा है कि जो जंग का आदेश देते हैं उनके हाथ में बंदूक थमा देनी चाहिए और बॉर्डर पर भेज देना चाहिए.

मुंबई में अपनी आने वाली फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ के प्रमोशन के दौरान आज सलमान खान ने एक सवाल पर कहा, “जो जंग का आदेश देते हैं उनके हाथ में बंदूक थमा देनी चाहिए. ऐसा करेंगे तो उनके हाथ, पैर कांपने लगेंगे और जंग की जगह बातचीत शुरू हो जाएगी” वहीं सोहेल खान ने कहा कि “दोनों देशों के बीच जंग नहीं होनी चाहिए”.

सलमान खान ने आगे कहा, “जब भी जंग होती है तो दोनों तरफ के लोग मरते हैं. जवानों के मां-बाप और उनके परिवार को उनके बिना पूरी जिंदगी बितानी पड़ती है” उनका साथ देते हुए वहां मौजूद उनके भाई सोहेल खान ने भी कहा, “आप किसी से भी पूछ लो तो कोई भी नहीं कहेगा कि जंग अच्छी बात है”.

एक फौजी से ज़्यादा कौन जानता है कि जंग होनी चाहिए कि नहीं. एक फौजी ही है जो अपना घर परिवार छोड़कर सब रिश्ते नातों से दूर, अपने बीवी बच्चों से दूर, अपनी जान हथेली पर बॉर्डर पर देश की रक्षा करता है. हिंदुस्तान कभी किसी के देश पर कब्ज़ा नहीं करता है, ना ही किसी के देश में आतंकवादी भेजता है. लेकिन जब हमारा पडोसी मुल्क पाकिस्तान ये सब करने पर तुला हुआ है तो क्या  जवान अपने देश की रक्षा भी न करें,थाली में परोस कर दे दें हमारा हिंदुस्तान,  और क्या हमारे जवान चुचाप सिर्फ रक्षा ही करते रहे. आज हमारे जवान सिर्फ अपने देश की रक्षा करना ही नहीं , दुश्मन देश को मुहतोड़ जवाब भी देना जानते हैं.

सलमान खान के इस बयान को उनकी आने वाली फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ के प्रचार के तौर पर भी देखा जा रहा है. इसी महीने 25 तारीख को ईंद के मौके पर सलमान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ रिलीज हो रही है.ये फिल्म 1962 के भारत चीन की लड़ाई पर आधारित बताई है.

इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।
हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments