Home > ख़बरें > रूस ने ISIS आतंकवादियों को दी ऐसी दर्दनाक मौत, जिसे देख रूह तक काँप उठेगी आपकी

रूस ने ISIS आतंकवादियों को दी ऐसी दर्दनाक मौत, जिसे देख रूह तक काँप उठेगी आपकी

मोस्को : आतंकवाद को लेकर सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि आज पूरे विश्व को इससे खतरा है. हाल ही के दिनों में लंदन, फ्रांस, ऑस्ट्रेलिया, अमेरिका कोई भी देश इससे बच नहीं सका है. आतंकवाद सभ्य समाज और मानवता के लिए एक कलंक बन चुका है. और अब धीरे धीरे ये भी साफ़ होता जा रहा है कि कुछ देश आतंकवाद को अपने देश में शरण देते हैं जैसे पाकिस्तान में खूंखार आतंकवादी ओसामा का मारा जाना. वही रूस ने इस बार आईसिस आतंकवादियों को ऐसी दर्दनाक मौत दी है जिसे देख पूरे विश्व की रूह काँप उठे.

रूसी सेना ने आतंकवादियों को दी ऐसी मौत जिसे देख आपकी रूह काँप उठेगी

ताज़ा खबर के अनुसार रूस ने आतंकवाद के खात्मे के लिए विनाशक या कहिये तो रौद्र रूप धारण कर लिया है. अब रूस किसी भी हाल में आतंकवाद को झेल नहीं सकता है, इसलिए इराक से ISIS आतंकवादी संगठन को जड़ से ख़त्म करने के लिए रूस ने कमर कस ली है. तभी तो अभी रूस ने इराक में 24 ISIS आतंकवादियों को ऐसे मारा जिसे देख कर हर किसी की रूह तक काँप उठे. रूसी मीडिया के अनुसार जवानों ने आतंकियों के शवों को बोटी बोटी करके खूंखार कुत्तों को खिला दिया है.

रूसी हवाई हमले में बगदादी के मरने की खबर

इस वक़्त आतंकवादी संगठन ISIS अपने खात्मे के चरम पर है, जिसके खिलाफ फिलहाल रूस ने रौद्र रूप धारण कर रक्खा है अभी कुछ दिन पहले ही खबर आयी थी कि रूस ने दनादन हवाई हमले में इस्लामिक स्टेट का सरगना अबू बकर अल बगदादी मारा गया है, हालाँकि रूसी सेना अभी इस बात की पुष्टि करने में लगी हुई है कि बगदादी मारा गया है या नहीं.

इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।
हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments