Home > ख़बरें > रोहित सरदाना के वायरल हो रहे इस जबरदस्त विडियो को देख आप भी उनके फैन बन जाएंगे

रोहित सरदाना के वायरल हो रहे इस जबरदस्त विडियो को देख आप भी उनके फैन बन जाएंगे

rohit-sardana-farooq-abdullah

नई दिल्ली : जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारुक अब्दुल्ला ने कल कश्मीर के पत्थरबाजों का समर्थन करते हुए एक भड़काऊ भाषण दिया था. उन्होंने सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत के पत्थरबाजों से सख्ती से निपटने वाले बयान का जवाब देते हुए कहा था कि कश्मीर के युवा कोई गलत काम नही कर रहे हैं, वो तो केवल अपने हक के लिए लड़ रहे है. इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने यहां तक कह दिया था कि कश्मीरी युवा सेना की बन्दूको से भी नहीं डरते हैं.

अपने इस बयान के बाद से फारूक अब्दुल्ला सुर्ख़ियों में छा गए हैं. कल शाम ज़ी न्यूज़ के कार्यक्रम “ताल ठोक के” में रोहित सरदाना ने फारूक अब्दुल्ला को उनके देश विरोधी बयान के लिए जम के खरी-खोटी सुनाई. फारूक अब्दुल्ला ने अपने बयान को सही ठहराते हुए कहा कि कश्मीर में युवा इसलिए पत्थर फेकते हैं क्योंकि वहां बेरोजगारी है. रोहित सरदाना ने साफ़ शब्दों में फारूक अब्दुल्ला से पूछा कि उन्होंने और उनके परिवार ने इतने सालों तक कश्मीर की सत्ता संभाली तो फिर कश्मीर के हालात के लिए किसी और को जिम्मेदार कैसे ठहरा सकते हैं?

आप भी देखिये रोहित सरदाना का वो विडियो और शेयर करिये.


Rohit Sardana beats the shi* out of Faruq Abdullah for supporting Kashmiri Islamic Militants

Posted by I Support Tarek Fatah on Saturday, February 25, 2017

पिछले दिनों कश्मीर में पत्थरबाजों ने सेना के आपरेशन में बाधा डाली थी जिसके कारण सेना के कुछ जवान शहीद हो गए थे. इसके बाद सेना प्रमुख बिपिन रावत ने सुरक्षाबलों को निर्देश दिए थे कि यदि पत्थरबाज सेना के आपरेशन के बीच में आते हैं तो उनके साथ सख्ती से निपटा जाये. इसी के बाद फारूक अब्दुल्ला पत्थरबाजों के बचाव में खड़े हो गए थे.

 


इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।

सब्सक्राइब करें हमारा यू-ट्यूब चैनल


हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments