Home > ख़बरें > जेल में हनीप्रीत ने किया कांग्रेस पर अब तक का सबसे बड़ा खुलासा, जेल जाएंगे अब ये कोंग्रेसी नेता

जेल में हनीप्रीत ने किया कांग्रेस पर अब तक का सबसे बड़ा खुलासा, जेल जाएंगे अब ये कोंग्रेसी नेता

honeypreet-congress-connection

नई दिल्ली : बलात्कार के आरोप में जेल की हवा खा रहे बाबा गुरमीत राम रहीम की करीबी हनीप्रीत उर्फ प्रियंका तनेजा काफी वक़्त से फरार चल रही थी. कोंग्रेसी भी मौके का फायदा उठाकर मीडिया को मैनेज करते हुए बीजेपी पर कीचड उछाल रहे थे और इसे बीजेपी की नाकामी बता रहे थे. मगर हनीप्रीत के सामने आने के बाद उसने पुलिस के सामने जो सच बताया है, उसे सुनकर पुलिस के भी होश उड़ गए हैं.


कांग्रेस ने की फरार होने और छिपने में मदद

हनीप्रीत ने बताया है कि जिस कांग्रेस ने राम रहीम को दस सालों तक बचाये रखा, उसी कांग्रेस ने उसे इतने दिनों तक छिपाया हुआ था ताकि बीजेपी को जिम्मेदार ठहरा कर कीचड उछाला जा सके. ज़रा सोचिये सत्ता पाने की चाह में कांग्रेस किस हद तक गिर सकती है.

हनीप्रीत को पुलिस ने पंजाब के जीरकपुर से गिरफ्तार किया, जसिके बाद पूछताछ में सामने आया सच कि इतने दिनों तक हनीप्रीत को छिपाने में पंजाब कांग्रेस के ही एक नेता का हाथ था. 25 अगस्त से फरार चल रही हनीप्रीत ने पुलिस को इस दौरान अपनी सभी लोकेशन की जानकारी दी है और साथ ही उन लोगों के नाम भी बता दिए हैं, जो उसकी मदद कर रहे थे.

इस लिस्ट में सबसे चौंकाने वाला नाम पंजाब कांग्रेस के एक नेता का है, जिसकी जांच शुरू हो गयी है. अंग्रेजी चैनल टाइम्स नाउ ने भी दावा किया है कि हनीप्रीत ने हरियाणा पुलिस के सामने खुलासा किया है कि पिछले कई दिनों से वो कई कांग्रेसी नेताओं के संपर्क में थी.

कांग्रेस के नेता की कठपुतली

जो जानकारी सामने आ रही है उसके मुताबिक पंजाब कांग्रेस के कई दिग्गज नेताओं का हनीप्रीत को गायब कराने में हाथ था. साजिश ये थी कि जब हनीप्रीत के फरार होने की खबरें मीडिया में चलेंगी तो हरियाणा सरकार की फजीहत होगी.

टाइम्स नाऊ के रिपोर्टर ने खुलासा किया है कि एक कांग्रेसी नेता ही हनीप्रीत को बता रहा था कि उसे कब और क्या करना है और कहां जाना है. इससे भी ज्यादा चौंकाने वाली बात तो ये है कि इस दौरान एक जगह से दूसरी जगह हनीप्रीत पंजाब के एक विधायक की गाड़ी से आ-जा रही थी ताकि सिक्योरिटी के कारण पुलिस उसे पकड़ न सके.

हरियाणा पुलिस के कई ऐसे अफसर, जो कोंग्रेसी चमचों के नाम से जाने जाते हैं, वो भी चोरी-छिपे हनीप्रीत की मदद कर रहे थे. ऐसे कुछ भ्रष्ट अफसरों के नाम भी पुलिस को मिले हैं, जिन्होंने कांग्रेस की चाकरी के लिए अपनी वर्दी को ही कलंकित कर दिया.


हरमिंदर जस्सी को लेकर शक

पिछले कुछ वक़्त से पंजाब कांग्रेस के दिग्गज नेता हरमिंदर सिंह जस्सी का नाम हनीप्रीत से उनके रिश्तों के कारण सामने आता रहा है. डेरे के अनुयायी रहे भूपेंद्र सिंह गोरा ने कुछ दिन पहले ही मीडिया में खुलासा किया था कि पंजाब कांग्रेस के नेता हरमिंदर सिंह जस्सी ने हनीप्रीत को छिपाया हुआ है.

गोरा ने कोंग्रेसी नेता पर आरोप लगाया कि जब हरियाणा सरकार ने डेरा में सर्च ऑपरेशन चलाने के लिए हाईकोर्ट में अपील की थी, उसी दौरान ये महाभ्रष्ट कोंग्रेसी नेता डेरे के सामान को ठिकाने लगाने में जुटा हुआ था. गोरा ने उस वक़्त दावा किया था कि यदि हरियाणा पुलिस जस्सी से ढंग से पूछताछ करेगी तो यकीनन ना केवल हनीप्रीत के ठिकाने का पता चल जाएगा, बल्कि डेरे से गायब सामान अब कहाँ है, ये भी पता चल जाएगा.

देखिये और सोचिये कि देश की सबसे पुरानी पार्टी होने का दावा करने वाली कांग्रेस का असली चाल-चरित्र क्या है. एक ओर तो ये खुद ही फरार आरोपी हनीप्रीत को छिपाते हैं, दूसरी ओर मीडिया में आ कर इसका दोष बीजेपी के मत्थे मढ़ते हैं, ताकि जनता के मन में बीजेपी की छवि खराब की जा सके. ये वही घिनौने और नीच लोग हैं, जिन्होंने वोटबैंक के लिए हिन्दू आतंकवाद जैसे शब्द को गढ़ा था.


इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।

सब्सक्राइब करें हमारा यू-ट्यूब चैनल


हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments