Home > ख़बरें > मुश्किल में पड़ गए रजनीकांत, मशहूर अभिनेता रजनीकांत को डॉन की जानलेवा धमकी

मुश्किल में पड़ गए रजनीकांत, मशहूर अभिनेता रजनीकांत को डॉन की जानलेवा धमकी

चेन्नई : अभिनेता रजनीकांत सिर्फ सॉउथ के ही नहीं बल्कि देश के भी बड़े अभिनेता के रूप में जाने जाते हैं. ख़बरों के मुताबिक माना जा रहा है कि रजनीकांत की अगली फिल्म “गॉडफादर” होगी , जो की पूरी तरह अंडरवर्ल्ड डॉन हाजी मस्तान कि ज़िन्दगी पर आधारित होगी. बस इसी बात पर रजनीकांत और उनकी टीम को बड़ी धमकी मिली है, जिससे हर डयरेक्टर और अभिनेता के रौंगटे खड़े  हो गए हैं.


जी हाँ आपने एकदम सही पढ़ा, अंडरवर्ल्ड डॉन हाजी मस्तान के मुँह बोले बेटे सुंदर शेखर ने एक चिट्ठी में रजनीकांत और उनकी पूरी टीम को धमकी दी है और कहा है कि “हाजी मस्तान के ऊपर फिल्म बना रहे हैं ठीक है लेकिन गलती से भी उनकी छवि डॉन या तस्कर वाली न दिखाएं, वरना अंजामं रजनीकांत और उनकी टीम भुगतने के लिए तैयार रहे”


सुंदर शेखर ने आगे कहा है कि  हाजी मस्तान को कभी भी किसी अदालत ने दोषी नहीं ठहराया है. इसलिए वो बिलकुल भी बर्दाश्त नहीं करेंगे कि हाजी मस्तान की छवि में उन्हें कोई अंडरवर्ल्ड डॉन या तस्कर या किसी विलेन के रूप में दिखाने की कोशिश न करे. उन्होंने एक राजनितिक पार्टी बनायीं थी जो अब तक बरक़रार है. इसलिए अगर उनकी छवि माफिया या डॉन वाली दिखाई गयी तो अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहें जो अच्छे नहीं होंगे. हमारी पार्टी के लोग फिर आपको और आपकी टीम को छोड़ेंगे नहीं और वे आपके लिए कुछ समस्या खड़ी कर देंगे. 

आगे सुंदर शेखर ने कहा कि आप हाजी मस्तान की जिंदगी पर अच्छी फिल्म बनाइए, मैं पूरी तरह से आपकी मदद करूँगा. दूसरे धर्म का होने के बावजूद भी मैं उनका करीबी था, उन्होंने कभी मुझ पर धर्म बदलने के लिए दबाव नही डाला. इससे पहले भी उन्हें पिछली फिल्म “वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई” में गलत छवि दिखाई थी, जहाँ डॉन दाऊद इब्राहिम के हाथो उनकी मौत दिखाई गयी थी, जबकि ये सही नहीं है उनकी मौत प्राकर्तिक तरीके से हुई थी.


इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।
हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments