Home > ख़बरें > बैलगाड़ी पर घूम रहे राहुल, सोनिया ने किया कुछ ऐसा, जिसे देख कांग्रेस को कोई एक वोट नहीं देगा.

बैलगाड़ी पर घूम रहे राहुल, सोनिया ने किया कुछ ऐसा, जिसे देख कांग्रेस को कोई एक वोट नहीं देगा.

नई दिल्ली : गुजरात चुनाव होने को हैं और हारी हुई बाजी को जीतने की कोशिश में कोंग्रेसी युवराज राहुल गाँधी एक बार फिर मैदान में कूद पड़े हैं. खुद को गरीबों का सबसे बड़ा शुभ चिंतक दिखाने के लिए राहुल बैलगाड़ी यात्रा करके गरीबों से मिल रहे हैं और पीएम मोदी पर हमला बोल रहे हैं. मगर राहुल के पीठ पीछे उनकी माता सोनिया ने एक ऐसा हैरान करने वाला कांड कर दिया है, जिससे राहुल की सारी मेहनत पर पानी फिर गया है.


बेटा बैलगाड़ी पर, माँ प्राइवेट प्लेन पर

दरअसल राहुल गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए अपने तीन दिवसीय प्रचार अभियान के तहत राज्य में बैलगाड़ी पर घूम रहे हैं. खुद को गरीबों का मसीहा दिखाने की कोशिश कर रहे हैं, वहीँ दूसरी और उनकी माता जी सोनिया गांधी निजी विमान में घूम रही हैं. सोनिया गांधी निजी विमान से छुट्टी मनाने गोवा पहुंची हैं और दक्षिण गोवा में स्थित फाइव स्टार रिसॉर्ट में रुकी हैं.

ये खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी है. लोग राहुल गाँधी को पप्पू कहते हुए ट्वीट कर रहे हैं. ट्विटर पर कई लोगों ने ट्वीट करके गांधी परिवार को ढोंगी कहते हुए कहा कि एक और तो राहुल खुद को गरीबों का मसीहा कहते हुए जनता की आँखों में धुल झोंक रहे हैं, वहीँ दूसरी और उनकी माता जी प्राइवेट प्लेन में सफर कर रही हैं.

अमेठी, राय बरेली को पिछड़ा बनाने वाले करेंगे गुजरात का विकास ?

वहीँ कई अन्य लोगों ने कहा कि जैसे-जैसे गुजरात चुनाव नजदीक आते जाएंगे, ठीक वैसे ही राहुल की बहन प्रियंका वाड्रा भी जींस की जगह सारी पहन कर जनता के बीच ढोंग करती नज़र आएँगी. वहीँ कई अन्य लोगों ने कहा कि अमेठी, राय बरेली का जिन्होंने पिछले 60 सालों में कुछ विकास नहीं किया, वो गुजरात में विकास की बात करने आये हैं.


गुजरात में भी कांग्रेस के लिए पनौती साबित होंगे युवराज ?

कुल-मिलाकर देखा जाए तो सोनिया गाँधी की ये छुट्टी, राहुल गाँधी को बड़ी भारी पड़ गयी है. गरीबों के नाम की राजनीति करने वाले राहुल गाँधी और उनके परिवार को लोगों ने चोर डायनेस्टी तक कह डाला. वहीँ कांग्रेस की इस थू-थू को देख गुजरात कांग्रेस के नेता तक हैरान-परेशान हैं. कइयों ने तो यहाँ तक कह डाला कि राहुल इतने बड़े पनौती हैं कि अब गुजरात से भी कांग्रेस का सूपड़ा साफ़ करवा कर रहेंगे. बता दें कि राहुल दिसंबर में प्रस्तावित चुनाव से पहले उत्तर, मध्य व दक्षिण गुजरात का भी दौरा करने वाले हैं


इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।

सब्सक्राइब करें हमारा यू-ट्यूब चैनल


हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments