Home > ख़बरें > ब्रेकिंग- कांग्रेस की बड़ी नेता शीला दीक्षित ने राहुल गांधी को धोया, सन्‍न रह गए युवराज

ब्रेकिंग- कांग्रेस की बड़ी नेता शीला दीक्षित ने राहुल गांधी को धोया, सन्‍न रह गए युवराज

sheila-dikshit-rahul-gandhi

नई दिल्ली : राहुल गांधी का एक बार फिर जबरदस्त पोपट हो गया है और उनकी खिल्ली किसी और ने नहीं बल्कि उन्ही की पार्टी की वरिष्ठ नेता शीला दीक्षित ने उड़ाई है. दरअसल शीला दीक्षित राहुल गांधी का समर्थन करना चाह रही थीं लेकिन उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया जिससे राहुल गांधी का जम कर मजाक उड़ना शुरू हो गया. सोशल मीडिया में लोगों ने राहुल की खूब खिल्ली उड़ाई.


राहुल गांधी अभी मच्योर नहीं हुए हैं

दरअसल दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता शीला दीक्षित ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के लिए कह दिया कि अभी वो मच्योर नहीं हुए हैं, उन्हें थोड़ा और वक्त देना चाहिए. शीला ने बताया कि समाजवादी पार्टी के साथ कांग्रेस के गठबंधन से उन्हें कोई दिक्कत नहीं है. वो चुनाव प्रचार सिर्फ इसलिए नहीं कर रही थीं क्योंकि वो बीमारी चल रही थीं.

शीला के इस बयान के बाद लोगों ने राहुल गांधी को हाथों-हाथ ले लियी. लोगों ने कहा कि 46 साल की उम्र में भी जो व्यक्ति परिपक्व और जिम्मेदार नहीं हो पाया वो अपने हाथों में देश की कमान लेने के लिए उतावला हो रहा है और उसकी माँ अतिमहत्वाकांक्षी हो रही हैं.


राहुल को समझदार होने के लिए वक्त चाहिए

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि राहुल गांधी अभी मच्योर नहीं हुए हैं. अभी वो सिर्फ 40 साल के हैं, इस उम्र में उनसे उम्मीद नहीं की जा सकती कि वो पूरी तरह परिपक्व होंगे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को पूरी तरह से परिपक्व होने के लिए हमें थोड़ा और वक्त देना होगा. शीला दीक्षित ने आगे कहा कि राहुल अब तक काफी कुछ सीख चुके हैं. अब वो पार्टी की मीटिंग भी अटेंड करते हैं. उन्होंने कहा कि राहुल जो भी कहते हैं वो दिल से कहते हैं. शीला ने कहा कि राहुल अकेले ऐसे व्यक्ति हैं जो किसानों के बारे में बात करते हैं.

शीला दीक्षित ने माना कि कांग्रेस फिलहाल बदलाव के दौर से गुजर रही हैं. जेनरेशन बदलने के कारण राजनीति में भी बदलाव आ रहा है. शीला ने पीएम मोदी पर टिपण्णी करते हुए कहा कि पीएम मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के बारे में जो कहा उसकी हमें उम्मीद नहीं थी. गौरतलब है कि हाल ही में पीएम मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर आरोप लगाया था कि उनके सरंक्षण में भ्रष्टाचार होते रहे और लोग उन्हें ईमानदार भी कहते रहे. पीएम मोदी ने कहा था कि रेनकोट पहन कर नहाने का ये तरिका किसी और को नहीं आता.


इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।

सब्सक्राइब करें हमारा यू-ट्यूब चैनल


हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments