Home > ख़बरें > गुजरात चुनाव से ठीक पहले राहुल बाबा से हुई बड़ी गलती, शर्म से पानी-पानी हुए कांग्रेस के युवराज

गुजरात चुनाव से ठीक पहले राहुल बाबा से हुई बड़ी गलती, शर्म से पानी-पानी हुए कांग्रेस के युवराज

नई दिल्ली : गुजरात चुनाव नज़दीक ही हैं और इसके लिए राजनितिक पार्टियों ने जोर शोर से तैयारियां करनी शुरू कर दी है. इसी सिलसिले में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए इन दिनों गुजरात दौरे पर हैं. जहाँ उन्होंने कई रैलियां निकाली और बीजेपी और आरएसएस का विरोध किया. लेकिन इस बीच एक ऐसा वाक्या हुआ जिससे एक बार फिर उन्होंने अपना मज़ाक बनवा लिया.


राहुल गाँधी ने बनवाया अपना मज़ाक

राहुल गाँधी पिछले कई दिनों से अपने विवादित बयानों से सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. तो अभी उन्होंने आरएसएस में महिलाओं के छोटे कपडे का बयान देते हुए अपनी भद्द पिटवायी. लेकिन बुधवार को छोटा उदयपुर में राहुल ‘संवाद’ कार्यक्रम के तहत युवाओं को सम्बोधित कर रहे थे. दरअसल इसी रैली के बाद राहुल टाउन हाल से बाहर निकले और पुरुषों के बजाय महिलाओं के बाथरूम में घुस गए. कुछ लोग यह देख बेहद हैरान रह गए.

मीडियाकर्मी की भी हंसी छूट गयी, राहुल हुए बेहद शर्मिंदा

दरअसल बाथरूम के बाहर गुजराती में महिलाएं लिखा हुआ था. लेकिन राहुल को शायद वो समझ में नहीं आया. हालाँकि वो अपने आप को इन रैलियों में गुजरात का बेटा बताते रहते हैं. महिलाओं के बाथरूम में घुसने के बाद सुरक्षाकर्मी उन्हें सब जगह ढूंढ़ते रहे लेकिन नहीं मिले. इससे कुछ देर के लिए ज़रा हलचल सी मच गयी थी. लेकिन राहुल के शौचालय में जाने के बाद जब एसपीजी कमांडर और सुरक्षाकर्मी और अन्य मीडियाकर्मी उन्हें ढूंढने लगे और तब वे पुरुष शौचालय के बाहर खड़े हो गए .लेकिन तभी राहुल महिला शौचालय से बाहर आये जिसे देख सब बेहद चौंक पड़े.


तुरंत वहां मौजूद मीडियाकर्मियों ने फोटो निकालने और वीडियो बनाने शुरू कर दिए. साथ ही राहुल जैसे ही शौचालय के बाहर आए, वहां खड़े सभी लोग ज़ोर-ज़ोर से हंसने लगे. थोड़ी देर के बाद राहुल को समझ में आया की क्या गलती हो गयी. वे बहुत असहज नज़र आने लगे. जिससे राहुल मजाक का शिकार हो गए और उन्हें गहरी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा.

आपको बता दें गुजराती भाषा थोड़ी अलग है पर इतनी भी मुश्किल नहीं है कि समझ में ना आये. जो भी हिंदी भाषा भी जानता है वो आसानी से देख के बता सकता है कि ये महिलाएं लिखा हुआ है. अगर आप तस्वीर में देखेंगे तो समझ जाएंगे कि शौचालय के दरवाजे पर महिलाएं तो ज़रूर लिखा हुआ है.

खैर ये कोई बड़ी बात नहीं है कांग्रेस उपाध्यक्ष अपना इस तरह मज़ाक अक्सर बनवाने के लिए मशहूर हैं.


यदि आप भी जनता को जागरूक करने में अपना योगदान देना चाहते हैं तो इसे फेसबुक पर शेयर जरूर करें. जितना ज्यादा शेयर होगी, जनता उतनी ही ज्यादा जागरूक होगी. आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं.

सब्सक्राइब करें हमारा यू-ट्यूब चैनल


हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें

फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments