Home > ख़बरें > मोदी के यूपी फतह से बौखालाया ना’पाक, पाक सेना का भारत पर भीषण हमला, भारतीय सेना ने धरा विकराल रूप

मोदी के यूपी फतह से बौखालाया ना’पाक, पाक सेना का भारत पर भीषण हमला, भारतीय सेना ने धरा विकराल रूप

modi-pakistan-attack

नई दिल्ली : यूपी में बीजेपी की बम्पर जीत से केवल कांग्रेस ही नहीं बल्कि पाकिस्तान को भी बड़ा झटका लगा है. अभी-अभी आयी बड़ी खबर के मुताबिक़ पाकिस्तान ने सीजफायर का उलंघन करते हुए भारत पर भयानक हमला कर दिया है. जिसके बाद से पीएम मोदी एक बार फिर से एक्शन में आ गए हैं.


पाक रेंजर्स का भारत पर बड़ा हमला

जानकारी मिली है कि पुंछ सेक्‍टर में पाक रेंजर्स ने भारत पर अंधाधुंध गोलीबारी की है. सबसे बड़ी बात तो ये है कि पाक रेंजर्स ने केवल छोटे हथियारों का ही नहीं बल्कि बड़े हथियारों का भी प्रयोग किया है. पाक रेंजर्स की ओर भारतीय गांवों को निशाना बनाकर भीषण गोलीबारी की गयी है. पाक सेना ने भारतीय चौकियों और रिहायशी इलाकों पर अंधाधुंध गोलीबारी के साथ-साथ शैल और मोटार्र भी दागे हैं, जिसके कारण उस इलाके के कई घरों को भी काफी नुकसान पहुंचा है.

पाकिस्‍तान की ओर से गोलीबारी शुरू होते ही पूरे इलाके में भगदड़ मच गयी. चक्‍कन दा बाग इलाके में आम लोग अपनी जान बचाकर इधर-उधर भागने लगे. चक्‍कन दा बाग को भारत और पाकिस्‍तान के ट्रेड सेंटर के नाम से भी जाना जाता है क्योंकि इसी रास्‍ते से ही दोनों देशों के बीच व्यापार होता है. फिर भी पाक रेंजर्स ने इस महत्वपूर्ण इलाके पर गोलीबारी और मोर्टार से हमला किया.


भारतीय सेना ने धारण किया रौद्र रूप

पाकिस्तान की ओर से बिना किसी उकसावे के सीजफायर के उलंघन के बाद भारतीय सेना ने भी रौंद्र रूप धारण कर लिया है. भारतीय सेना ने अपनी मशीनगनों और आर्टिलरी का मुह पाकिस्तान की ओर खोल दिया है. बताया जा रहा है कि भारतीय सेना ने इतना भीषण हमला किया है कि पुंछ सेक्‍टर में पाक सेना की कई अग्रिम चौकियां पूरी तरह से तबाह हो गयी हैं.

बताया जा रहा है कि पाक सरकार और पाकिस्तानी सेना पीएम मोदी की जबरदस्त जीत से बौखला गयी है. पीएम मोदी और बीजेपी की जीत के बाद पाकिस्तानी मीडिया में भी पीएम मोदी छा गए थे. पाकिस्तान के अखबार द डॉन ने भी इस खबर को विशेष रूप से छापा था कि यूपी में बीजेपी ने एक भी मुस्लिम उम्‍मीदवार को टिकट नहीं दिया लेकिन फिर भी बीजेपी भारी मतों से जीत गयी. इसके अलावा यूपी में मायावती की पस्त हालात पर भी एक विशेष आर्टिकल छापा था. पाकिस्‍तान पीएम मोदी की बढ़ी हुई ताकत और लोकप्रियता को पचा ही नहीं पा रहा है. खुफिया एजेंसियों के सूत्रो के मुताबिक पाक सेना बुरी तरफ से बौखलायी हुई है और इसीलिए गोलीबारी कर रही है.

खबर ये भी है कि भारी बर्फबारी के बाद पाकिस्तानी सेना पहाड़ी इलाकों में गोलीबारी इसलिए भी कर रही है ताकि धमाकों की आजाव से पहाड़ो में हलचल पैदा हो और हिम स्खलन हो जाए जिससे भारतीय सेना को नुक्सान पहुचे. वहीँ भारत में आतंकी वारदातों को अंजाम देने के लिए पाकिस्तान की ओर से आतंकियों की घुसपैठ की कोशिश में भी पाक सेना उन्हें कवरिंग फायर देती है.


इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।
सब्सक्राइब करें हमारा यू-ट्यूब चैनल


हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments