Home > ख़बरें > मीडिया वालों का कार्यक्रम था, पीएम मोदी नें किया कुछ ऐसा कि सभी पत्रकार रह गए दंग

मीडिया वालों का कार्यक्रम था, पीएम मोदी नें किया कुछ ऐसा कि सभी पत्रकार रह गए दंग

pm modi trolls media

नई दिल्ली : पीएम मोदी की वाक्पटुता से तो सभी वाकिफ हैं। ना केवल वो बहुत ही मिलनसार हैं बल्कि सरल तरीके से बहुत कुछ कह देने की कला में भी माहिर हैं। रामनाथ गोयनका एक्सीलेंस इन जर्नलिज्म अवार्ड कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नें शिरकत की।

यहां अपने संबोधन के दौरान उन्होंने बेहद मजाकिया लहजे में मीडिया के लोगों को एक संदेश दे दिया। पीएम मोदी ने मीडिया के खबरों के चुनाव और उनके प्रजेंटेशन को लेकर चुटकी लेते हुए कहा की उन्हें कोई समस्या नहीं है की मीडिया उनकी सरकार की आलोचना करे मगर खबरें देश को तोड़ने वाली ना होकर देश की एकता को बनाये रखने वाली होनी चाहिए।

उन्होंने उदाहरण देते हुए कहा कि पहले खबर इस तरह आती थी कि फलाने गांव में एक एक्‍सीडेंट हो गया जिसमें एक व्यक्ति घायल हो गया। उसके बाद कुछ इस तरह से खबरें आने लगीं कि शराब पी के रैश ड्राइविंग में एक निर्दोष व्‍यक्ति को कुचल दिया। लेकिन आजकल खबर कुछ इस तरह से आने लगी हैं कि एक बीएमडब्‍ल्‍यू वाले ने एक दलित को कार से कुचल दिया।

सर मुझे माफ़ कीजिये मगर बीएमडब्‍ल्‍यू वाले को मालूम थोड़े ही था कि वो दलित था। आजकल हमें न्‍यूज की जगह व्‍यूज पढ़ने को मिलते हैं। उनकी इस बात को सुनकर उपस्थित सभी लोगों नें हँसते हुए तालियां बजायी। आप देख सकते हैं कि कैसे पीएम नें मीडिया की चुटकी लेते हुए उन्हें सही रिपोर्टिंग करने के निर्देश भी दे दिए और वंहा मौजूद रिपोर्टर्स को बुरा भी नहीं लगा।


देखिये पीएम का ये विडियो और आप भी उनके अंदाज के कायल हो जायेंगे।

अब आपकी बारी

पीएम मोदी की कार्यकुशलता को देखते हुए क्या आप 2019 में भी पीएम मोदी की सरकार को चुनेंगे? अपनी राय आप कमेंट द्वारा शेयर कर सकते हैं।


इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।

सब्सक्राइब करें हमारा यू-ट्यूब चैनल


हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments