Home > ख़बरें > यूपी फतह के साथ फुल फॉर्म में आये पीएम मोदी, नोटबंदी से भी ज्यादा कड़े फैसलों के लिए हो जाइये तैयार

यूपी फतह के साथ फुल फॉर्म में आये पीएम मोदी, नोटबंदी से भी ज्यादा कड़े फैसलों के लिए हो जाइये तैयार

modi

नई दिल्ली : पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों के नतीजे आने शुरू हो चुके हैं. रुझानों के मुताबिक़ यूपी और उत्तरखंड में बीजेपी बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है. इसी के साथ मणिपुर और गोवा में भी बीजेपी की स्थिति काफी अच्छी बनी हुई है. प्रचंड बहुमत से बीजेपी की जीत के साथ एक बड़ी खबर सामने आ रही है. सूत्रों के मुताबिक़ पीएम मोदी नोटबंदी से भी बड़े कई फैसले एक साथ लेने जा रहे हैं.

यूपी और उत्तरखंड में जीत के साथ पीएम मोदी का कद और भी ज्यादा बढ़ गया है. इसके साथ ही अब वो आश्वस्त हो गए हैं कि नोटबंदी के बाद भी लोगों ने उनपर विशवास बनाये रखा है और देश की जनता कड़े फैसलों में उनके साथ है. सूत्रों के मुताबिक़ अब पीएम मोदी एक साथ छह कड़े फैसले लेने जा रहे हैं. इसमें सबसे पहला फैसला होगा बेनामी प्रॉपर्टी के खिलाफ बने क़ानून को पूरी सख्ताई से देशभर में लागू करके सारी बेनामी संपत्ति को जब्त कर लेना.

गोल्ड मोनेटाइजेशन में सख्ती

इसके साथ ही मोदी सरकार गोल्ड मोनेटाइजेशन स्कीम को और भी ज्यादा सख्त बनाने जा रही है जिससे सोने के रूप में कालाधन छुपाना नामुमकिन हो जाएगा. नोटबंदी के दौरान कई प्राइवेट बैंकों ने गड़बड़ी की थी और सरकार ने उनसे सीसीटीवी फुटेज रखने के लिए कहा था. अब इन मामलों में गड़बड़ी करने वालों पर गाज गिरेगी, भ्र्ष्ट बैंक अधिकारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी. इसके साथ ही जिन कालाबाजारियों ने काले को सफ़ेद करने की कोशिश की थी उन सब को ढूंढ-ढूंढ कर जेल भेजा जाएगा.

सब्सिडी में कटौती

इसके साथ ही सब्सिडी में कटौती का ऐलान किया जा सकता है. गौरतलब है कि पीएम मोदी पहले भी देश की जनता से सब्सिडी छोड़ने की अपील कर चुके है. देशभर में जीएसटी लागू किया जाएगा, जीएसटी लागू होने के बाद महंगाई ना बढे इसके लिए मोदी सरकार व्यापक कदम उठाएगी.

गौरतलब है कि पीएम मोदी ने कालेधन को ख़त्म करने के लिए नोटबंदी जैसा बड़ा कदम उठाया था. इसके बाद के कड़े कदम उठाने से पहले पीएम मोदी देखना चाहते थे कि देश की जनता कड़े फैसलों में उनका साथ देती है या नहीं. लेकिन पहले स्थानीय निकाय चुनावों में शानदार जीत के बाद विधानसभा चुनावों में प्रचंड बहुमत से पीएम मोदी को पक्का यकीन हो चुका है कि देश की जनता पूरी ईमानदारी से उनके हर फैसले में उनके साथ है. ऐसे में अब पीएम मोदी पूरी तरह से अपनी फुल फॉर्म में आकर एक के बाद एक कई कड़े फैसले लेकर देश से भ्रष्टाचार का पूरी तरह से सफाया कर देंगे और साथ ही विकास के लिए जरूर सभी फैसले लिए जाएंगे.

इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।
हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments