Home > ख़बरें > पीएम मोदी ने किया बड़ा ऐलान, 11 मार्च से चलेगा कानून का डंडा, समेट लो बोरिया-बिस्तर

पीएम मोदी ने किया बड़ा ऐलान, 11 मार्च से चलेगा कानून का डंडा, समेट लो बोरिया-बिस्तर

modi-mau-rally

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पांचवे चरण के मतदान हो चुके हैं. सभी राजनीतिक पार्टियां अब अंतिम दो चरणों की वोटिंग को ध्यान में रखते हुए प्रचार में व्यस्त हो गयी हैं. बाहुबली मुख्तार अंसारी के गढ़ मउ में आज अपनी रैली के दौरान पीएम मोदी ने सपा पर जबरदस्त हमला बोल दिया. पीएम मोदी ने जनता से आज जो वादा किया है उससे सबसे ज्यादा परेशान समाजवादी पार्टी है.


पीएम मोदी ने कहा कि प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनते ही क़ानून का डंडा चलेगा. गुंडाराज पूरी तरह से ख़त्म होगा. यूपी की लचर कानून व्यवस्था के लिए सपा सरकार पर हमला करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि यहां जब कोई बाहुबली जेल भी जाता है तो वो हंसते हुए जाता है क्योंकि उसे पता होता है कि उसे जेल में सारी सुविधाएं मिलेंगी. पीएम मोदी ने गरजते हुए कहा कि जेल में बन्द लोगों को समझ लेना चाहिए कि वक़्त अब बदलने वाला है. 11 मार्च को बीजेपी की सरकार बनते के साथ राज्य में क़ानून का डंडा चलेगा.

पीएम मोदी ने सपा-कांग्रेस गठबंधन पर भी जोरदार हमला करते हुए कहा कि हार के डर से सपा जाकर कांग्रेस की गोद में बैठ गयी. सपा और कांग्रेस पहले अपने दम पर सरकार बनाने की बातें कर रहे थे लेकिन पहले चरण के मतदान के बाद ही उन्हें समझ आ गया कि वो जीतने वाले नहीं हैं. सपा ने तो अब ये भी कहना शुरू कर दिया है कि उन्हें बहुमत मिले या ना मिले लेकिन किसी और को बहुमत नहीं मिलना चाहिए.


पीएम मोदी ने यूपी के हालात के लिए सपा को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि यूपी मेें पिछले 15 वर्षों से विकास काम ठप्प पड़ा है. कांग्रेस पर हमला करते हुए पीएम मोदी बोले कि आज पूरी दुनिया भारत की तारीफ़ कर रहा है लेकिन कांग्रेस के वक़्त में यूपी के साथ सौतेला बर्ताव किया गया. जिस प्रदेश ने देश को सबसे ज्यादा प्रधानमन्त्री दिए हैं उसी का विकास नहीं हो पाया.

पीएम मोदी ने राज्य के किसानों के बारे में बोलते हुए वादा किया कि 11 मार्च को सरकार बनाते ही पहला फैसला राज्य के किसानों की कर्ज माफी का लिया जाएगा. पीएम मोदी ने यूपी में बिजली की खस्ता हालत के लिए सपा को फटकारते हुए कहा कि पूर्वी उत्तर प्रदेश के लोगों की किस्मत अच्छी है, चुनाव में देरी के कारण यहां अभी तक बिजली मिल रही है. जिस-जिस जगह चुनाव खत्म हो चुके हैं वहां की बिजली काट दी गई है. पीएम मोदी ने कहा कि चुनाव हो जाने के बाद यहां की बिजली भी काट दी जायेगी.


इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।

सब्सक्राइब करें हमारा यू-ट्यूब चैनल


हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments