Home > ख़बरें > एक लड़की ने किया पीएम मोदी को ट्वीट, उसके बाद जो हुआ उसे देख लोगों ने दाँतों तले ऊँगली दबा ली

एक लड़की ने किया पीएम मोदी को ट्वीट, उसके बाद जो हुआ उसे देख लोगों ने दाँतों तले ऊँगली दबा ली

shilpi-tewari-modi

नई दिल्ली : पीएम मोदी अपने अनोखे अंदाज से जनता के दिलों पर राज करते हैं. प्रधानमन्त्री बनने के बाद भी ना तो उनके कोई घमंड आया ना ही उन्होंने देश की जनता को अनदेखा किया, शायद इसी वजह से देश में आज भी उनकी लहर चल रही है. उनके कार्यक्रमों और रैलियों में उनके दयालु स्वाभाव को भी साफ़ देखा जा सकता है. कभी वो किसी की एक चिट्ठी पर उसकी सहायता कर देते हैं तो कभी दिव्यांग फोटोग्राफर से बीच रैली में खुद जाकर मिलते हैं. इस बार भी पीएम मोदी ने ऐसा ही एक कारनाम कर दिखाया है जिसे देख लोग यकीन भी नहीं कर पा रहे.

शिव स्टोल पाने की ख्वाहिश की पूरी

पीएम मोदी भगवान् शिव के बड़े भक्त हैं और इस बार महाशिवरात्रि पर उन्होंने कोयंबटूर में भगवान शिव की 112 फीट ऊंची प्रतिमा का अनावरण किया और भगवान् शिव की आराधना भी की. पूजा के दौरान पीएम मोदी ने एक पीकॉक ब्लू कलर का स्टोल (गले में लपेटने वाला कपड़ा) पहना हुआ था जिसपर भगवान् शिव बने हुए थे. बाद में जब पीएम मोदी ने उद्घाटन समारोह की तस्वीरें ट्वीट की तो शिल्पी तिवारी नाम की एक यूजर को उनका वो स्टोल इतना पसंद आ गया कि शिल्पी ने ट्वीट करके कहा कि उसे वो स्टोल चाहिए.

शायद ये ट्वीट शिल्पी ने मजाक में ही कर दिया होगा और उसे करके वो भूल भी गई होंगी, लेकिन पीएम मोदी की नज़र में शिल्पी का वो ट्वीट आ गया. 21 घंटे में शिल्पी को एक पार्सल मिला जिसे देख उन्हें उनकी आँखों पर यकीन ही नहीं हुआ.

शिल्पी ने ट्वीट किया कि केवल 21 घंटे में पीएम मोदी ने उनके घर पर उनका वो स्टोल भिजवा दिया और स्टोल के साथ पीएम मोदी का साइन किया एक पेपर भी आया. शिल्पी ने लिखा कि क्या आप कल्पना कर सकते हैं कि पीएम मोदी ना केवल आपकी बात सुनते हैं बल्कि वक्त निकालकर व्यक्तिगत रूप से उसका जवाब भी देते हैं. शिल्पी ने लिखा कि वो आश्चर्यचकित हैं, उन्हें समझ ही नहीं आ रहा कि वो इसका जवाब कैसे दें. ये तो कमाल ही हो गया.

सोशल मीडिया में ये घटना वायरल हो रही है. लोग इसे पढ़कर हैरान हैं और पीएम मोदी की तारीफें करते नहीं थक रहे. लोगों का कहना है कि पीएम मोदी देश के ऐसे पहले प्रधानमन्त्री हैं जो जनता की बातों को ध्यान से सुनते हैं. प्रधानमन्त्री होते हुए भी वो आम जनता को वैसे ही इज्जत देते हैं जैसे बाकी नेता केवल चुनावों के वक़्त देते हैं. इस पूरे प्रकरण के बारे में जान कर लोग गदगद हैं.

इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।
हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments