Home > ख़बरें > गुजरात चुनाव से ठीक पहले इस सुपर स्टार ने थामा पीएम मोदी का हाथ, विपक्ष के तन बदन में लग गयी आग

गुजरात चुनाव से ठीक पहले इस सुपर स्टार ने थामा पीएम मोदी का हाथ, विपक्ष के तन बदन में लग गयी आग


पटना : भाजपा आज केवल हिंदुस्तान की ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में सबसे बड़ी पार्टी बन चुकी है. पीएम मोदी की लोकप्रियता आज हर एक देश के कोने कोने तक पहुंच चुकी है. ऐसे में बड़े से बड़े सुपरस्टार बीजेपी से जुड़ रहे हैं. ताज़ा खबर आ रही है कि भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार ने भगवा गमछा ओढ़ लिया है. ये खबर तब ज़्यादा ज़रूरी हो जाती है जब दक्षिण में कमल हसन ने ये बयां दे दिया था कि उन्हें सारे रंग पसंद हैं लेकिन वे भगवा रंग कभी नहीं ओढ़ेंगे.

भगवा गमछा ओढ़ बीजेपी में शामिल हुए ये सुपर स्‍टार

अभी मिल रही बड़ी खबर के अनुसार भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार पवन सिंह ने बीजेपी (भारतीय जनता पार्टी) ज्वाइन कर ली है. मनोज तिवारी, रवि किशन के बाद पवन ऐसे तीसरे बड़े भोजपुरी स्टार हैं जिन्होंने बीजेपी का दामन थाम लिया है. बीजेपी में मनोज तिवारी की तरक्की का असर भोजपुरी फिल्मों के कलाकारों को लुभाता रहा है.

गुजरात चुनाव होने को हैं और राहुल गाँधी समेत कांग्रेस पार्टी और आप पार्टी पहले से ही गुजरात में डेरा जमा चुकी है. ऐसे में इस सुपरस्टार का बीजेपी के साथ जुड़ना कांग्रेस के लिए बड़ा झटका साबित हो रहा है. यही नहीं इससे पहले गुजरात कांग्रेस के भी कई विधायक बीजेपी जॉइन कर चुके हैं. तो वहीँ गुजरात कांग्रेस के स्टार प्रचारक शंकर सिंह वाघेला ने कांग्रेस का साथ छोड़ दिया है. कहा जा रहा है कि वे भी अब बीजेपी ज्वाइन करेंगे.

गौर करने की बात ये है कि पवन सिंह का रुझान भाजपा की ओर पहले से ही रहा है. बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान भी आरा में प्रधानमंत्री मोदी की रैली के लिए भी पवन सिंह मंच पर मौजूद थे. पीएम मोदी ने इस रैली में अपने भाषण कि शुरुआत भोजपुरी में बोल कर करी थी.


तू लगावेलू जब लिपिस्टिक गाने ने पवन सिंह को रातों रात स्टार बना दिया था और ये अचानक मीडिया के सुर्खियों में आ गए थे. यही नहीं 2016 में इन्हे इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है.

पवन सिंह पिछले दिनों उस वक्त ख़बरों में आ गए थे जब शूटिंग सेट पर नहीं पहुंच पाने की वजह से फिल्म के निर्माता-निर्देशक के नुकसान की भरपाई उन्होंने अपने जेब से भरा था और अगले दिन शूटिंग के तय समय से एक घंटे पहले वे स्टूडियो पहुंच गए थे.

इससे पहले दिल्ली में एमसीडी चुनाव के वक़्त भोजपुरी फिल्मों के बड़े अभिनेता रविकिशन ने भी भाजपा ज्वॉइन करी थी. रविकिशन बीजेपी से पहले कांग्रेस में थे और पार्टी के टिकट पर जौनपुर से चुनाव भी लड़ चुके हैं. हालांकि अभी तक उन्होंने जीत का स्वाद नहीं चखा है. इसके बाद इसी वर्ष मनोज तिवारी के दिल्ली बीजेपी का अध्यक्ष बनने के बाद रविकिशन भी बीजेपी में शामिल हो गए.


इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।
सब्सक्राइब करें हमारा यू-ट्यूब चैनल


हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments