Home > ख़बरें > बॉर्डर पर बिगड़े हालात, भारतीय सेना से बुरी तरह पिटने के बाद पाकिस्तान ने किया जंग का आगाज !

बॉर्डर पर बिगड़े हालात, भारतीय सेना से बुरी तरह पिटने के बाद पाकिस्तान ने किया जंग का आगाज !

bajwa-vs-bipin-rawat

नई दिल्ली : पुंछ जिले के कृष्‍णा घाटी सेक्‍टर में दो भारतीय सैनिकों के शवों से दरिंदगी करने के बाद भारतीय सेना के कड़े हमले से तिलमिलाये पाकिस्तान ने उलटा भारत को ही गीदड़ भभकी देना शुरू कर दिया है. भारतीय सेना के हमले से दो पाक चौकियों के ध्वस्त होने और अपने 12 से अधिक सैनिकों के मारे जाने पर बिलबिलाये पाकिस्तान ने युद्ध छेड़ने की धमकी दे दी है.


पाकिस्तान की गीदड़ भभकी !

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पाकिस्तानी सेना का कहना है कि भारतीय सेना के किसी भी तरह के ‘दुस्साहस’ का वो उचित रूप से जवाब देगी. पाकिस्तानी सेना के मुताबिक उनके डीजीएमओ ने भारतीय सेना के डीजीएमओ से सीजफायर के उलंघन की बात से इंकार करते हुए सबूतों की मांग की है.

एक तो पाकिस्तानी दरिंदों ने दो भारतीय सैनिकों के शवों के साथ बर्बरता पूर्वक व्यवहार किया, ऊपर से इस बात से सीधे मुकरते हुए जवानों के साथ की गयी बर्बरता का आरोप उलटा भारतीय सेना पर ही लगा दिया. पाक सेना के मुताबिक़ उन्हें बदनाम करने के लिए भारतीय सेना ने खुद ही अपने जवानों के साथ ऐसा दुर्व्यवहार किया.

इसके साथ ही पाकिस्तानी सेना ने भारत को चेतावनी दी कि वो एलओसी पर शांति बनाए रखने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध हैं, लेकिन किसी भी तरह के ‘दुस्साहस’ का वो उचित तरीके से जवाब देगी. युद्ध का वक़्त और स्थान वो खुद चुनेंगे.


कश्मीरी पत्थरबाजों व् अलगाववादियों को ना’पाक समर्थन !

केवल इतना ही नहीं बल्कि नापाक देश की नापाक सेना ने कश्मीर के अलगाववादियों व् पत्थरबाजों को मासूम बताते हुए भारतीय सेना पर कश्मीर में ‘बेगुनाहों’ को निशाना बनाने का आरोप लगाते हुए कहा कि यदि ऐसी कार्रवाई लगातार होती रही तो उचित प्रतिक्रिया होगी.

बहरहाल भारतीय सेना भी अपने ऑपरेशन में जुटी हुई है. गौरतलब है कि कल रात भर भारतीय सेना ने पाकिस्तानी चौकियों पर अंधाधुंध गोलीबारी और मोटार्र के हमले करके दो सैन्य चौकियों को उड़ा दिया, जिसमे 10 से ज्यादा पाकिस्तानी सैनिकों के मारे जाने की खबर है.

एयरफोर्स से भी अलर्ट पर रहने के लिए कहा गया है. पाकिस्तान की ओर से हमले का अंदेशा होते ही एक आदेश पर एयरफोर्स धज्जियां उड़ा देगी. एयरफोर्स कमांडोज़ को पाकिस्तान के साथ 10 दिन और चीन के साथ 15 दिन के युद्ध होने की स्तिथि के लिए तैयार रहने के लिए कहा गया है. मोदी सरकार की ओर से खुली छूट मिलने के बाद ये बात तो तय है कि भारतीय सेना जवानों के साथ की गयी दरिंदगी का जवाब जरूर देगी और जिस तरह से पाकिस्तान ने धमकी दी है, उसे देखते हुए भारत-पाक का ये संघर्ष बड़ी लड़ाई का रूप ले सकता है.


इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।
हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments