Home > ख़बरें > वीडियो : भारतीय जवान के सामने औंधे मुँह गिरा पाकिस्तानी सैनिक, लाखों लोग देख चुके हैं वीडियो

वीडियो : भारतीय जवान के सामने औंधे मुँह गिरा पाकिस्तानी सैनिक, लाखों लोग देख चुके हैं वीडियो

नई दिल्ली : पाकिस्तान की हालत आज कल बद्द से बदतर हो गयी है. पूरी दुनिया में आज पाकिस्तान एक मज़ाक बन कर रह गया है. जहाँ अभी अंतर्राष्ट्रीय अदालत में भारत से उसे करारी हार का सामना करना पड़ा था. ऐसा ही एक बार फिर पाकिस्तान का वीडियो सोशलमीडिया पर तेज़ी से फ़ैल गया है जिससे दुनियाभर में पाकिस्तान का मज़ाक उड़ रहा है.


भारतीय जवान के सामने औंधे मुंह गिरा पाकिस्‍तानी सैनिक

आपने पाक पीएम नवाज़ शरीफ का वीडियो देखा होगा जिसमें वो कहता है “हमारे पास दो वक़्त कि रोटी भी नहीं है खाने को”. लेकिन फिर भी वो आतंकवादी को ड्राई फ्रूट्स के साथ भारत सीमा में मरने के लिए भेजता रहता है. भारत-पाक सीमा पर स्थिति बाघा और हुसैनीवाला बॉर्डर पर हर शाम होने वाली बीटिंग रिट्रीट समारोह का एक विशेष महत्व है. यहाँ दूर विदेशों से भी लोग इसे देखने के लिए आते हैं.लेकिन रविवार को बीटिंग रिट्रीट सेरेमनी के दौरान कुछ ऐसा अजीबो गरीब वाकया देखने को मिला जिसे देख पाकिस्तान का ट्विटर पर जमकर मज़ाक उड़ा.

पाकिस्तानी जवान का उड़ा मजाक, जोश में खो बेठा होश

भारतीय सीमा सुरक्षा बल और पाकिस्तानी रेंजर्स के जवान दोनों देशों के नागरिकों के सामने पूरे जोश-खरोश के साथ अपने-अपने देश का झंडा उतारते हैं. परेड के दौरान कई बार पाक रेंजर्स के जवान ज्यादा जोश में ज्यादा जोर से जमीन पर अपने पैर पटकते हैं. ठीक इसी वक़्त पाकिस्तान के एक रेंजर्स ने ज़्यादा जोश दिखाने के चक्कर में औंधे मुँह धड़ाम से हज़ारों लोगों के सामने गिर पड़ा. इस घटना के बाद केवल हिंदुस्तान ही नहीं बल्कि पाकिस्तान के लोग भी ज़ोर ज़ोर से हंसने लगे और हूटिंग करके तालियां बजाने लगे और मज़ाक उड़ाने लगे. तो वहीँ कुछ लोगों ने इसका वीडियो बना लिया और इंटरनेट पर डाल दिया.


देखें इस घटना का मजेदार वीडियो

ये वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर ज़बरदस्त तेज़ी से वायरल हो रहा है. हालांकि ये वीडियो किस तारीख का है इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी है. लेकिन लोग सोशलमीडिया पर पाकिस्तान का जमकर मज़ाक ज़रूर उड़ा रहे हैं. इसी तरह का हुसैनीवाला परेड का एक वीडियो कुछ दिनों पहले भी वायरल हुआ था जिसमें दोनों देशों के जवानों के बीच परेड के दौरान झड़प हो गई थी. जहाँ पाकिस्तान रेंजर ने बीएसएफ जवान को कोहनी से मारी थी. जिसके बाद बीएसएफ के जवान ने इसका तुरंत मुंहतोड़ जवाब दिया और पाकिस्तानी रेंजर को एक के बाद एक तीन घूसे जड़े थे.


इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।

सब्सक्राइब करें हमारा यू-ट्यूब चैनल


हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments