Home > ख़बरें > वीडियो : पाकिस्तानी फैंस ने करी हद पार, सौरव गांगुली पर किया हमला, भड़का हिन्दुस्तानियों का गुस्सा

वीडियो : पाकिस्तानी फैंस ने करी हद पार, सौरव गांगुली पर किया हमला, भड़का हिन्दुस्तानियों का गुस्सा

नई दिल्ली : भारत- पाकिस्तान का क्रिकेट मैच हमेशा से ही बहुत गरमा गर्मी वाला रहता है. जिसमें अक्सर पाकिस्तानी फँस अपना आप खो बैठते हैं ओर बुरा बर्ताव करने लगते हैं. ऐसा ही कुछ अब एक बार फिर देखने को मिला है पाकिस्तानी फँस का एक वीडियो अभी अभी सामने आया है उन्होंने जिसमें पूर्व भारतीय कप्तान और क्रिकेट कॉमेंटेटर सौरभ गांगुली के साथ बत्तमीज़ी करते हुए साफ़ देखा जा सकता है.

पाकिस्तानी फैंस ने सौरव गांगुली के साथ की बदसलूकी

दरअसल पूरा मामला क्या है हम आपको बताते हैं यह वीडियो कार्डिफ के सोफिया गार्डेन की है. यहाँ पाकिस्तान ने इंग्लैंड को 8 विकेट से हरा दिया था उसके बाद खेल को खेल की भावना से न देखते हुए पाकिस्तान फँस बावले हो जाते हैं और जैसे ही कमेंट्री कर के स्टेडियम से बाहर निकलते हैं तो सौरभ गांगुली की कार को चारो तरफ से पाक फँस घेर लेते हैं. भीड़ इतनी ज़्यादा थी कि गाडी एक इंच भी हिल नहीं सकती है. ये लोग का स्वाभाव काफी उग्र नज़र आता है, ये लोग सौरभ की गाडी पर पाकिस्तान का झंडा डाल देते हैं, और पाकिस्तान ज़िंदाबाद के नारे लगाने लगते हैं. गांगुली बुरी तरह फँस जाते हैं.

किया अभद्र भाषा का इस्तेमाल, सौरभ गांगुली ने दिखाई सज्जनता

गाड़ी को घेरने के बाद उन्होंने भारतीय टीम का विरोध करते हुए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए. साथ ही गांगुली की गाड़ी को जोर से थप-थपाते हुए, ‘पाकिस्तान तुम्हारा बाप है’ बोलकर हल्ला मचाते नजर आए.शुरू में गांगुली थोड़ा सहम जाते हैं उनके लिए वहां से निकलना मुश्किल हो जाता है.पर सौरभ की सज्जनता देखिये वो पाकिस्तानी फैंस के चीखने ओर चिल्लाने का जवाब में वो पूरा वक़्त शांति से मुस्कुराते हुए गाडी में बैठे रहते हैं.बंगाल टाइगर के नाम से मशहूर सौरव गांगुली के साथ पाकिस्तानी फैंस की बदसलूकी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बुरी तरह वायरल हुआ वीडियो, हिन्दुस्तानियों का खौला खून

इस वीडियो के वायरल होते ही देशभर में ओर सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा फुट पड़ा. तो कुछ लोगों ने पाकिस्तान का जमकर मज़ाक बनाया उन्होंने लिखा “पाकिस्तानियों ने सौरव गांगुली को घेरा, पाकिस्तान के झंडे से कार साफ़ की“.
वहीँ कुछ लोग लिख रहे हैं कि पाकिस्तान को अपन झंडे का सम्मान करना नहीं आता.
एक शख्स ने तो यहाँ तक लिख दिया कि “चलो इन पाकिस्तानियों का झंडा किसी की गाड़ी साफ करने के काम तो आया.”

जब-जब भारत और पाकिस्तान की टीमें क्रिकेट के मैदान पर आमने-सामने होती हैं, लोगों की भावनाएं उफान पर होती हैं, जिसके चलते कभी मैदान पर खिलाड़ी भिड़ जाते हैं तो कभी मैदान के बाहर समर्थक.

आप सौरव गांगुली की जगह होते तो क्या करते?

इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।
हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments