Home > ख़बरें > आप होली खेलने में बिजी थे, वहाँ बॉर्डर पर हो गया बड़ा कांड, भारतीय जवानों ने कहा- आता माझी सटकली

आप होली खेलने में बिजी थे, वहाँ बॉर्डर पर हो गया बड़ा कांड, भारतीय जवानों ने कहा- आता माझी सटकली

bipin-rawat-modi

नई दिल्ली : जिस वक़्त पूरा देश गुलाल और अबीर से होली खेलने में व्यस्त था, ठीक उसी वक़्त भारतीय सेना के जवान बॉर्डर पर खून की होली खेल रहे थे. दरअसल ना’पाक की ओर से सोमवार को होली के दिन भी सीजफायर का उलंघन किया गया. बिना किसी उकसावे के लगातार दूसरे दिन पाक रेंजर्स ने भारतीय गावों को निशाना बनाकर भीषण गोलीबारी की और मोर्टार भी दागे.


गोलियों का जवाब दिया बमों से !

खबर आयी है कि सोमवार को कश्‍मीर के पुंछ के मालती सेक्‍टर में पाकिस्तानी रेंजर्स द्वारा रिहायशी इलाके में अंधाधुंध गोलीबारी की गयी जिसके चलते कई मासूम लोगों के घरों को काफी नुकसान पहुंचा. पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी शुरू होते ही लोगों में भगदड़ मच गयी. लेकिन इससे पहले कि किसी की जान जाती, फ़ौरन भारतीय सेना के वीर जवानों ने मोर्चा संभाल लिया. कल भी भारतीय सेना ने जवाबी कार्यवाही में पाक की कई अग्रिम चौकियों को ध्वस्त कर दिया था लेकिन आज सेना के गुस्से का मानो कोई पार ही नहीं था.

पाक चौंकियां ध्वस्त, पाक रेंजर्स पहुचे यमलोक !

भारतीय सेना के एक-एक जवान ने यम का दूत बनकर भीषण विध्वस मचाना शुर कर दिया. बिना गिने ताबड़तोड़ गोलीबारी और बमबारी की जानी शुरू हो गयी. गोलियों के जवाब में गोले दागे गए. भारतीय जवानों ने इतनी जबरदस्त गोलीबारी करी कि पाक रेंजर्स को भागने तक का मौक़ा नहीं मिला और पलक झपकते ही ना’पाक की चार अग्रिम चौंकियां पूरी तरह से तबाह हो गयीं और इसके साथ ही कई पाक रेंजर्स के हताहत होने की भी खबर आ रही है. हालांकि पाकिस्तान की ओर से अभी इसकी पुष्टि नहीं की गयी है लेकिन रक्षा सूत्रों के मुताबिक़ भारतीय सेना ने पाक रेंजर्स को घायल होकर गिरते हुए देखा है.


मोदी की जीत से है तकलीफ !

इस बार भारतीय सेना ने अपना प्रकोप इस कदर बरपाया है कि शायद अब पाक सेना की अक्ल ठिकाने आ जाए. दरअसल पीएम मोदी और बीजेपी के यूपी और उत्तराखंड में हुई बम्पर जीत पाकिस्तान पचा नहीं पा रहा. रक्षा सूत्रों के मुताबिक़ भारत में अशांति और आतंक मचाने के लिए पाकिस्तान आतंकी घुसपैठ कराना चाहता है और वो आतंकियों को कवरिंग फायर देने के लिए ही सीजफायर का उलंघन करता है.

आम जनता में भी गुस्सा

रविवार को भी पाक रेंजर्स ने पुंछ सेक्‍टर में गोलीबारी के साथ-साथ बड़े हथियारों जैसे मोर्टार और शैल का भी इस्‍तेमाल किया था. इसके बाद आज सोमवार को भी पाक रेंजर्स ने हैवी गनों का इस्‍तेमाल शुरु कर दिया जिसके जवाब में भारतीय सेना ने भी आर्टिलरी का मुह पाक की ओर घुमा दिया.

वहीँ पाकिस्तान के इस रोज-रोज के हमलों से देश की आम जनता भी भारी गुस्से में है. लोगों ने ट्वीट करके पीएम मोदी से अपील कर डाली कि वो सेना को पाकिस्तान के खिलाफ आर-पार का युद्ध छेड़ने का आदेश दे दें. लोगों ने कहा कि रोज-रोज की लड़ाई से अच्छा है कि एक ही बार इतना भीषण हमला किया जाए कि पाक्सितान की कई सालों के लिए अक्ल ठिकाने आ जाए.


इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।
सब्सक्राइब करें हमारा यू-ट्यूब चैनल


हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments