Home > ख़बरें > ब्रेकिंग -पीओके से आयी वो खुशखबरी जिसका हर भारतीय इंतज़ार कर रहा था,नवाज़ के हाथ पाँव फूले

ब्रेकिंग -पीओके से आयी वो खुशखबरी जिसका हर भारतीय इंतज़ार कर रहा था,नवाज़ के हाथ पाँव फूले

हिजारा : पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर(पीओके) में आये दिन मस्जिदों में बम धमाके हो रहे हैं यहाँ लोगों का जीवन बद्द से बदतर होता जा रहा है. पाकिस्तानी सेना के अत्याचारों से वहां के लोगों का जीवन नरक के सामान हो गया है. पाक सेना सरे आम लोगों को मार रही है लोगों के मौलिक अधिकार उनसे छीन लिए गए हैं. यहाँ तक कि महिलाओं और बच्चों पर भी अत्याचार की सीमा पर हो गयी. अब पीओके के लोगों के सब्र का बांध टूट चुका है और उन्होंने नवाज़ के खिलाफ सबसे बड़ी विद्रोह की जंग छेड़ दी है.


PoK में पाक के खिलाफ लगे आजादी के नारे

अभी अभी एएनआई न्यूज़ एजेंसी की ख़बरों के मुताबिक पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर(पीओके) के स्थानीय लोगों ने पाकिस्तान के अत्याचार के खिलाफ सबसे बड़े स्तर पर विद्रोह शुरू कर दिया है. पीओके के लोगों ने पाकिस्तान के राजनीतिक दलों और मिलिट्री नेतृत्व के खिलाफ इस आंदोलन की शुरुआत की है. आज वहां नवाज शरीफ सरकार और पाकिस्तान आर्मी के खिलाफ आजादी के नारे लगे हैं.

पीआके के बड़े नेता लियाकत हयात खान ने पाकिस्तानी सेना के खिलाफ आजादी के नारे लगाए. उन्होंने कहा कि वह पाकिस्तानी फौज और उनके पीएम नवाज शरीफ को बताना चाहते हैं कि वे पीओके में आतंकी भेजना बंद करें. उनके मुताबिक, अब पाकिस्तान के जुल्म की इंतेहा हो चुकी है और अब वे लोग चुप नहीं रहेंगे और पाक से भेजे जाने वाले आतंकियों को बाहर निकाल कर में फेंकने में देर नहीं करेंगे.


PoK नेता बोले, हमारी जमीं पर आतंकियों को भेजना बंद करे पाक सरकार व सेना

पीओके में एक भारी संख्या में लोग सड़कों पर उतर आये और एक रैली पाकिस्तानी आर्मी और सरकार के खिलाफ निकालकर खूब नारेबाजी की. पीओके के हजीरा में यह विरोध प्रदर्शन किया गया. यहां इससे पहले भी पाकिस्तानी जुल्म के खिलाफ लगातार विरोध प्रदर्शन होते रहे हैं. आने वाले दिनों में यह प्रदर्शन और भी उग्र होने वाला है. ख़बरों के मुताबिक अभी भी 50 से ज़्यादा आतंकी अब भी विभिन्न ट्रेनिंग कैम्प्स से आतंकवादी गतिविधियों को अंजाम देने की तैयारी कर रहे हैं. इनमें से अधिकतर आतंकवादियों का लश्कर-ए-तैयबा, लश्कर-ए-जांघवी और यहां तक कि कुछ का तो आईएस से भी ताल्लुक है. इन सभी आतंकियों को पाकिस्तान की सेना और isis का सरंक्षण देता है.

नेता लियाकत हयात खान ने कहा कि हम पाकिस्तानी सेना और पाक प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को ंतिम चेतवानी दे रहे हैं कि वे यहां आतंकवादियों को भेजना बंद करें यहां पर सभी धर्म के लोग भाई चारे के साथ रहते हैं.


इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।

सब्सक्राइब करें हमारा यू-ट्यूब चैनल


हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments