Home > ख़बरें > पाकिस्तान मैच के दौरान सौरव गांगुली ने लाइव मैच में बता दिया सानिया मिर्ज़ा का कड़वा सच

पाकिस्तान मैच के दौरान सौरव गांगुली ने लाइव मैच में बता दिया सानिया मिर्ज़ा का कड़वा सच


नई दिल्ली : आये दिन हमारे देश के सितारों का पाकिस्तान प्रेम झलकता साफ़ दिखाई देता है. अभी कुछ दिन पहले ही सलमान खान ने पाकिस्तान देश से बातचीत करने का सुझाव दिया था. तो वहीँ पाकिस्तान के क्रिकेट मैच जीतने पर कश्मीर में पटाखे फोड़े गए व आज़ादी के नारे लगाए गए. वहीँ अब सौरव गांगुली ने लाइव मैच के दौरान सानिया मिर्ज़ा को लेकर कड़वा सच सबके सामने कह दिया.

ख़बरों के मुताबिक पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे पहले सेमीफाइनल मैच में पाकिस्तान को सपोर्ट करने भारतीय टेनिस खिलाडी सानिया मिर्जा खुद पहुंची थी. पाकिस्तानी बल्लेबाज शोएब मलिक की पत्नी सानिया मिर्जा उन्हें सपोर्ट करने स्टेडियम में पहुंची थी. इस मैच में उस वक़्त सौरव गांगुली कमेंट्री कर रहे थे. जैसे ही सानिया मिर्जा की तरफ कैमरा घूमा तो सौरव गांगुली ने लाइव मैच में सानिया को “पाकिस्तानी समर्थक” कहकर संबोधित किया. हालाँकि सानिया भारत बांग्लादेश के बीच हुए सेमीफइनल क्रिकेट मैच को देखने के लिए पहुंची कि नहीं ये अभी साफ़ नहीं हो पाया है. लेकिन उन्होंने पाकिस्तान साउथ अफ्रीका का मैच भी देखा था और पाकिस्तान इंग्लैंड का भी.

जब पाकिस्तान की टीम लक्ष्य के करीब जो की 166 था , पर पहुंची तो कैमरा मैन ने कैमरा दर्शक दीर्घा में कुछ और लोगों के साथ बैठी हुई सानिया मिर्जा की तरफ कर दिया. इस दौरान सौरव गांगुली ने कहा, “ये देखिए पाकिस्तान के एक और समर्थक… हमारी देश की टेनिस स्टार!” . उस मैच में पाकिस्तान ने इंग्लैंड को 8 विकेट से हराकर पहली बार फाइनल में जगह बना ली है, इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 49.5 ओवर में 211 रन बनाए। जवाब में पाकिस्तान ने 37.1 ओवर में 2विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया.


हलाकि इसके बाद देश भर में जनता के गुस्से की आग भड़क गयी और ट्विटर पर सानिया मिर्ज़ा की जमकर आलोचना होने लगी.

खैर अब ये देखना दिलचस्प होगा कि अगर भारतीय टीम बांग्लादेश को हराकर फाइनल में पहुँचती है तो सानिया मिर्जा किस टीम को सपोर्ट करती है और क्या वह मैच देखने स्टेडियम में आती भी है या नहीं.


इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।
सब्सक्राइब करें हमारा यू-ट्यूब चैनल


हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments