Home > ख़बरें > मोदी की जीत के बाद आयी इस खबर को देख केजरीवाल के होश हुए फाख्ता, राहुल भी रह गए सन्न

मोदी की जीत के बाद आयी इस खबर को देख केजरीवाल के होश हुए फाख्ता, राहुल भी रह गए सन्न

modi-kejriwal-rahul

नई दिल्ली : यूपी और उत्तराखंड में मोदी लहर, सुनामी में बदल गयी जिसमे विरोधी तिनके की तरह बह गए. जीत इतनी धमाकेदार रही कि विपक्ष भी सन्न रह गया है. वहीँ सबसे बुरी गत अगर किसी की हुई है तो वो है केजरीवाल की आम आदमी पार्टी की. पंजाब चुनाव से आस लगाए बैठे केजरीवाल को पंजाब में करारी हार का मुह देखना पड़ा है.

पीएम मोदी का जादू इस वक़्त सबके सर चढ़ कर बोल रहा है. विरोधी भी मोदी के मुरीद बन गए हैं. आम आदमी पार्टी के स्टार प्रचारक और केजरीवाल के खासमखास कुमार विश्वास ने तो बाकायदा एक कविता ट्वीट कर अपनी हार स्वीकार कर ली. वहीँ जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला भी मोदी के मुरीद बने दिखाई दे रहे हैं. उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट किया कि यदि हालात ऐसे ही बने रहे, तो विपक्ष को 2019 भूल जाना चाहिए और 2024 की तैयारी करनी चाहिये. उमर अब्दुल्ला ने अपने ट्वीट में लिखा कि देश में इस वक्त ऐसा कोई नेता नहीं जो मोदी को 2019 में टक्कर दे सके.

tweet

गौरतलब है कि यूपी विधानसभा चुनाव को 2019 लोकसभा चुनाव के साथ जोड़ कर देखा जा रहा है. जिस तरह से पीएम मोदी की लहर अभी भी बरकरार है उसे देखकर विपक्ष को यकीन हो गया है कि 2019 में भी पीएम मोदी क्लीन स्वीप करके एक बार फिर प्रधानमन्त्री बनगे.

इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।
हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments