Home > ख़बरें > सिद्धू ने कर दी केजरीवाल की जबरदस्त धुलाई, दिल्ली की जनता बोली- ठोको गुरु

सिद्धू ने कर दी केजरीवाल की जबरदस्त धुलाई, दिल्ली की जनता बोली- ठोको गुरु

siddhu-kejriwal

नई दिल्ली : यूपी और उत्तराखंड में बम्पर जीत के बाद जहां बीजेपी होली और दिवाली एक साथ मना रही है. वहीँ पंजाब में कांग्रेस की जीत होने के कारण उन्हें भी, छोटी ही सही, पर ख़ुशी मनाने का एक मौक़ा मिल गया है. अपनी जीत से जोश में आये नवजोत सिंह सिद्धू ने केजरीवाल पर सीधा हमला बोलकर उनकी और उनकी पार्टी की धुर्रियां उड़ा दी हैं.


सिद्धू ने साधा केजरीवाल पर निशाना

नवजोत सिंह सिद्धू ने आम आदमी पार्टी पर हमला बोलते हुए केजरीवाल को अपने निशाने पर लिया. सिद्धू ने केजरीवाल पर तंज कसते हुए कहा कि किराए के टट्टुओं से जीत नहीं मिला करती. सिद्धू बोले कि केजरीवाल अपने खरीदे हुए पप्पुओं के साथ मिलकर झूठी लहर दिखाने की कोशिश करते हैं. सिद्धू ने अरविंद केजरीवाल पर हमला करते हुए कहा कि केजरीवाल ने सोशल मीडिया के जरिये अपने लिए नकली माहौल बनाने के प्रयास किये, लेकिन पंजाब के लोगों पर उनका ये तरिका नहीं चला.

सिद्धू ने कहा कि पंजाब की जनता ने दुष्टों का अहंकार तोड़ दिया है. पंजाब की जनता ने सत्‍य का साथ दिया है और अब पंजाब से भ्रष्टाचार पूरी तरह से ख़त्म होगा. गौरतलब है कि सिद्धू ने पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी छोड़ कर कांग्रेस का हाथ थाम लिया था. अब जो नतीजे आये हैं उन्हें देख कर कांग्रेस सिद्धू को अपनी पार्टी में शामिल करने के फैसले से काफी खुश है.

गुस्से में दिल्ली की जनता

वहीँ सिद्धू के इस बयान के बाद सोशल मीडिया में दिल्ली की जनता ने भी केजरीवाल पर हमला कर दिया है. लोगों ने ट्वीट करके केजरीवाल से कहा कि “हमसे गलती हो गयी, इसका मतलब ये नहीं कि बाकी के राज्य भी ऐसी ही गलती करेंगे”. वहीँ कई लोगों ने केजरीवाल को लताड़ते हुए ट्वीट किया कि “काठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ती”.

दिल्ली के निवासी मनोज ने ट्वीट करके लिखा कि “केजरी जी, अगर पंजाब और गोवा में मुह काला करा के चैन आ गया हो तो दिल्ली वापस आकर कुछ काम भी कर लो”. वहीँ कई लोगों ने ट्विटर पर पीएम मोदी से गुजारिश कर डाली कि वो “लगे हाथों दिल्ली में भी चुनाव करवा लें ताकि दिल्ली वाले अपनी गलती को सही कर सकें”.


tweet

tweet

tweet

कुल मिला कर सोशल मीडिया में केजरीवाल को जम के फटकार लगाई जा रही है.


इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।
सब्सक्राइब करें हमारा यू-ट्यूब चैनल


हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments