Home > ख़बरें > मुस्लिम महिला ने बनाई पीएम मोदी और योगी की पेंटिंग, उसके बाद जो हुआ उसे देख आप दंग रह जायेंगे

मुस्लिम महिला ने बनाई पीएम मोदी और योगी की पेंटिंग, उसके बाद जो हुआ उसे देख आप दंग रह जायेंगे

लखनऊ : पीएम मोदी और सीएम योगी के सत्ता में आने से उपद्रवियों और छोटी मानसिकता वाले लोगों में एक अजब सी खलबली मची है. दरअसल पिछले दस सालों से भ्रष्ट सरकार का कब्ज़ा था. कुर्सी और मोटा पैसा जाने के बाद कई भ्रष्ट लोगों के तनबदन में आग सी लगी हुई है. खासतौर से कुछ कट्टरपंथी मुस्लिम समुदायों, वामपंथियों को पीएम मोदी से ज़बरदस्त खुंदस खाये रहते हैं.


तीन तलाक से जलभुने मुस्लिम युवक ने मोदी का गुस्सा उतारा मुस्लिम महिला पर

अभी ताज़ा खबर उत्तर प्रदेश के बलिया जनपद से आ रही है जिसमें एक मुस्लिम महिला पर सिर्फ इस वजह से घनघोर अत्याचार हुए क्यूंकि उसने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की पेंटिंग बनायीं थी. मुस्लिम महिला के सुसराल वालों को ये बात इतनी चुभी कि उन्होंने न सिर्फ उसे बुरी तरह मारा-पीटा और उसे घर से बाहर निकाल दिया साथ ही उसके पति ने धमकी दी कि वो अब उसे तलाक देगा और दूसरी शादी भी करेगा. यही नहीं अब उसके ससुराल वाले और कुछ लोग उस महिला को पागल बता कर उसका शोषण भी करते रहे.

बलिया जिले के सिकन्दरपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले शमशेर खान ने अपनी बेटी नगमा परवीन की शादी बलिया के परवेज खान से एक साल पहले हुई थी. दरअसल वह तीन तलाक के हिंदुस्तान में लागू होने से पीएम मोदी और सीएम योगी स बहुत ज़्यादा प्रभावित थी और अन्य मुस्लिम बहनों के लिए काफी खुश थी.


कई सालों से कर रहे थे शोषण

इसी ख़ुशी में नगमा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की बड़ी सूंदर सी पेंटिंग अपने हाथों से बनाई और अपने शौहर परवेज को दिखाया. पेंटिंग को देखते ही उसका पति गुस्से से उबल पड़ा और उसने अपना असली कट्टरपंथी रंग दिखाते हुए पत्नी पर लात घूंसे से वार करना शुरू कर दिया. साथ ही पीट-पीट कर घर से भगा दिया.

महिला के पिता ने जब ससुराल वालों से पूछताछ की तो ससुराल वालों ने नगमा को पागल बताया और सबूत के तौर पर मोदी और योगी की पेंटिंग दिखाई. जिसके बाद मुस्लिम महिला के घर वालों ने केस दर्ज करवा दिया है. इसी बीच महिला को भनक लगी कि उसका पति दूसरा निकाह करने जा रहा है. जब वो वापिस ससुराल पहुंची तो उसके साथ एक बार फिर मार पीट करी गयी. मुस्लिम महिला के पिता ने मुकदद्मा दर्ज करवा दिया है.

इसके जैसे ही लोग हमारे देश को दीमक की तरह खोखला करते हैं. सोचिये ये लोग मुस्लिम महिलाओं का न सिर्फ तीन तलाक बल्कि अनेक कुप्रथाओं से महिलाओं का शोषण अनेक सालों से करते रहे हैं. ये वही लोग हैं जिन्हे अपने खुद के कानून बनाकर अपनी खुद की स्वार्थी और गिरी हुई मानसिकता को अपने धर्म की आड़ में जायज़ ठहराते हैं.


इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।

सब्सक्राइब करें हमारा यू-ट्यूब चैनल


हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments