Home > ख़बरें > सैनिको के साथ बर्बरता देख गुस्से में आये मुस्लिम संगठन ने उठाया बड़ा कदम, पाकिस्तान के उड़े होश

सैनिको के साथ बर्बरता देख गुस्से में आये मुस्लिम संगठन ने उठाया बड़ा कदम, पाकिस्तान के उड़े होश


जयपुर/अजमेर : जम्मू कश्मीर में कृष्णा घाटी में एलओसी में फायरिंग के दौरान भारतीय सेना के दो जवान शहीद हो गए थे. पाकिस्तान की BAT टीम ने भारतीय सेना के दो जवानो के शव के साथ बर्बरता करी जिससे पुरे देश में पाकिस्तान के खिलाफ भरपूर रोष साफ़ देखा जा सकता है. जगह जगह पाकिस्तान का झंडा जलाया जा रहा है और नवाज़ शरीफ के पुतले फुके जा रहे हैं. इसी के चलते एक मुस्लिम संगठन “मुस्लिम युवा आतंकवाद विरोधी सीमित” के अध्यक्ष ने ऐसा बड़ा एलान कर दिया है जिसने पुरे देश के लोंगो को चौंका दिया है.

ख़बरों के मुताबिक मोहम्मद शकील सैफी मुस्लिम संगठन के अध्यक्ष है और उन्होंने एलान किया है कि जो कोई भी पाकिस्तानी सैनिकों के सर काट कर लाएगा और भारत को सौपेगा उसको 5 करोड़ रुपए इनाम में दिए जाएंगे.

साथ ही मोहम्मद शकील सैफी मिडिया से बात करते हुए कहा कि जितनी पाकिस्तान कि आबादी नहीं है उससे ज़्यादा मुसलमान तो हिन्दुस्तान में रहते हैं यही नहीं इस देश का मुस्लमान पाकिस्तान के सैनिको को मारने में भारत देश के साथ खड़ा है. उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी कि तारीफ करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एक मजबूत इरादे वाले नेता है साथी ही उन्होंने पाकिस्तान को बुलेट के बदले बुलेट से ही जवाब देने कि अपील केंद्र सरकार से की. पिछले वर्ष जैसे सर्जिकल स्ट्राइक को एक बार फिर दोहराने के ज़रूरत है. उन्होंने आगे कहा कि पाकिस्तान को ऐसा सबक सिखाना चाहिए, जिससे वह भारत की ओर दुबारा आंख उठाकर भी नहीं देख सके.


नरेंद्र मोदी का समर्थन करते हुए पाकिस्तान के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कराने में सहयोग दें

आगे उन्होंने कहा कि पाकिस्तान एक कायर देश है पीठ पीछे वार करता है देश का मुस्लमान भारतीय सेना के साथ खड़ा है और अगर सरकार इज़ाज़त देगी तो मुस्लमान देश के लिए बलिदान भी देने के लिए पूरी तरह तैयार है और पाकिस्तान सेना से लड़ने के लिए सीमा पर जाने के लिए भी पूरी तरह तैयार है ऐसे में राजनैतिक दलों को भी चाहिए कि वे अपने निजी स्वार्थों को त्यागते हुए एकता  का परिचय दें और प्रधानमंत्री मोदी का समर्थन करते हुए पाकिस्तान के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कराने में सहयोग दें यह कहते हुए मोहम्मद शकील सैफी ने जय हिन्द और जय भारत कहते हुए अपनी बात ख़त्म करी.


इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।
सब्सक्राइब करें हमारा यू-ट्यूब चैनल


हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments