Home > ख़बरें > अभी-अभी : कश्मीर में जारी किया गया खौफनाक फरमान, भारतीय सेना ने धरा विकराल रूप

अभी-अभी : कश्मीर में जारी किया गया खौफनाक फरमान, भारतीय सेना ने धरा विकराल रूप

kashmir-terrorists-indian-army

श्रीनगर : कश्मीर की सफाई ज़रा तरीके से हो रही है. अलगाववादियों, पाकिस्तान और उसके आतंकियों ने कभी सोचा भी नहीं था, उस तरीके से सफाई की जा रही है. “हम पाकिस्तानी हैं, पाकिस्तान हमारा है” के नारे लगाने वाले जेलों के चक्कर काट रहे हैं. सेना खूंखार आतंकियों का शिद्दत से शिकार कर रही है. कुल मिलाकर गद्दारों की टोली में हाहाकार मचा हुआ है. आतंकी परेशान हैं कि आखिर सेना इतनी जल्दी-जल्दी आतंकी आकाओं को मार कैसे रही है. इसी के चलते अब आतंकी संगठन मुजाहिदीन-ए-कश्मीर ने कश्मीर में एक तानाशाही फरमान सुना दिया है.


मुजाहिदीन-ए-कश्मीर ने दूसरे राज्यों के लोगों को घाटी छोड़ने की दी धमकी

आतंकी संगठन मुजाहिदीन-ए-कश्मीर ने कश्मीर में रोजगार के लिए दूसरे राज्यों से आए श्रमिकों व अन्य लोगों को आतंकी संगठन ने 25 अक्टूबर तक घाटी छोड़ने का फरमान सुना दिया है. मानो कश्मीर आतंकियों की कोई जागीर हो.

सोशल मीडिया और वाट्सएप पर आतंकी संगठन द्वारा जारी पोस्टर लगातार वायरल हो रहा है. आतंकी संगठन ने पोस्टर में गैर रियासती लोगों को विशेषकर श्रमिकों को कश्मीर छोड़ने की धमकी दी है. उन पर सुरक्षा बलों के लिए मुखबिरी करने का आरोप लगाया है.


सेना के खौफ से आतंकियों में मचा है हाहाकार

दरअसल आतंकी संगठनों का लीडर बनने से कतरा रहे हैं आतंकी, क्योंकि जैसे ही कोई लीडर बनता है, अगले ही दिन सेना उसे ठोक देती है. इसके अलावा खूंखार आतंकी लगभग हर रोज ठोके जा रहे हैं. इन आतंकियों को घाटी के कई लोगों का समर्थन प्राप्त है और ये उन्ही के घरों में छिपे होते हैं. आतंकियों को समझ नहीं आ रहा है कि आखिर उनके छिपे होने की खबर सेना तक कैसे पहुंच जाती है.

इसी बौखलाहट में इस आतंकी संगठन ने कश्मीर में पढ़ने आए देश के विभिन्न राज्यों के छात्रों से भी कहा है कि अगर वह अपनी गतिविधियों को सिर्फ पढ़ाई तक सीमित रखते हैं तो उनके कश्मीर में रहने पर कोई एतराज नहीं है. अगर वह कश्मीर में जिहाद विरोधी गतिविधियों में शामिल होंगे तो उन्हें मार दिया जाएगा.

हालांकि सेना के अधिकारियों के मुताबिक़ आतंकियों की बौखलाहट स्वाभाविक ही है. दिया बुझने से पहले फड़फड़ाता ही है. ऐसे ही आतंकी अब फड़फड़ाने लगे हैं और जल्द ही उनका काम-तमाम होने वाला है. घाटी में रह रहे लोगों को डरने की जरूरत नहीं है, कश्मीर भारत का है, आतंकियों की जागीर नहीं, जहाँ से जिसे चाहे उसे निकाल दें. बचे हुए आतंकी भी जल्द मारे जाएंगे.


पीएम नरेंद्र मोदी से जुडी सभी खबरें व्हाट्सएप पर पाने के लिए 886 048 9736 पर Start लिख कर भेजें.

यदि आप भी जनता को जागरूक करने में अपना योगदान देना चाहते हैं तो इसे फेसबुक पर शेयर जरूर करें. जितना ज्यादा शेयर होगी, जनता उतनी ही ज्यादा जागरूक होगी. आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं.

सब्सक्राइब करें हमारा यू-ट्यूब चैनल


हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें

फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments