Home > ख़बरें > बाल-बाल बचे प्रधानमंत्री मोदी, मोदी से कुछ ही दूर मिला घातक बम, पूरे इलाके में अफरा-तफरी, नाकेबंदी

बाल-बाल बचे प्रधानमंत्री मोदी, मोदी से कुछ ही दूर मिला घातक बम, पूरे इलाके में अफरा-तफरी, नाकेबंदी

mortar-delhi-modi

नई दिल्ली : अभी-अभी एक बेहद सनसनीख़ेज़ ख़बर दिल्ली से आ रही है, जिसके मुताबिक़ प्रधानमंत्री मोदी पर जानलेवा हमले की सम्भावना जताई जा रही है. अंदेशा है कि आतंकियों द्वारा प्रधानमंत्री मोदी को निशाना बनाया जा सकता है. आपको बता दें कि कल प्रधानमंत्री मोदी एनसीसी के एक कार्यक्रम में शिरकत कर रहे थे और उससे मात्र 15 किलोमीटर दूर दिल्ली के बेहद पॉश इलाके बसंत कुंज के मछलीवाला पार्क में सुरक्षा एजेंसियों को एक जिंदा मोर्टार मिला है.


एनएसजी कमांडोज आये हरकत में

ये मोर्टार शैल एक बैग में छुपा के रखा गया था. पुलिस को भी इसकी सूचना मिलते ही उसके भी होश फाख्‍ता हो गए. तुरंत ही पूरे इलाके को खाली कराया गया और नाकेबंदी कर दी गई. जिसके बाद बम निरोधक दस्‍ते को बम डिफ्यूज़ करने के लिए बुला लिया गया. लेकिन मोर्टार को डिफ्यूज़ करना दिल्‍ली पुलिस के बम निरोधक दस्‍ते के लिए भी बेहद खतरनाक साबित हो सकता था इसलिए मौके पर राष्‍ट्रीय सुरक्षा गार्ड यानी एनएसजी कमांडोज को भी बुलाया गया.

ये बेहद गंभीर बात है क्योंकि 26 जनवरी की बेहद सख्त सुरक्षा के बीच भी दिल्ली में मोर्टार का मिलना कोई मामूली घटना नहीं है. प्रधानमंत्री मोदी जिस जगह मौजूद हैं उस जगह से केवल 15 किलोमीटर दूर ऐसे बम का मिलना बड़े सवाल खड़े करता है.


इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।
सब्सक्राइब करें हमारा यू-ट्यूब चैनल


हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments